3 कैमरा के साथ मार्केट में आज एंट्री लेगा Realme P1 5G का पावरफुल फोन, स्टाइलिश डिजाइन और कीमत कर देगी दीवाना

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Realme P1 5G Phone: अगर आप एक रियलमी यूजर्स हैं तो सुबह- सुबह आप ग्राहकों के लिए एक बड़ी खबर आई है। जो आज यानी 15 अप्रैल को 12 बजे लॉन्च होने वाला है। लॉन्च से पहले यह फोन फ्लिपकार्ट माइक्रोसाइट पर लाइव हो चुका है।

लिस्टेड होने के बाद इस हैंडसेट के स्पेसिफिकेशन की जानकारी भी मिल चुकी है। इसमें आपको कई शानदार फीचर्स देखने को मिल सकते है। लेकिन इसे किस प्राइस रेंज में पेश किया जाएगा यह भी कंपनी ने पुष्टि कर दी है। अगर आप इसके बारे में जानना चाहते हैं तो चलिए, आपको बताते हैं।

आपको बता दें कि यह फोन बिक्री के लिए फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध करवाया जाएगा। जिसका डिजाइन ई कॉमर्स साइट पर सामने आ गया है, जो दिखने में काफी स्टाइलिश है। खबरों के मुताबिक, यह फोन फोइनिक्स डिजाइन के साथ लॉन्च होगा।

क्या हैं इसकी कीमत और उपलब्धता ?

बात करें इसकी कीमत की तो यह फोन 15,000 रुपये से कम की रेंज में आने वाला है। बाकी इसके लॉन्च होने के बाद इसकी सारी डिटेल सामने आ ही जायेगी। कंपनी ने कहा गया है कि इस सेगमेंट के अंदर यह फोन सबसे पावरफुल प्रोसेसर में होगा।

Realme P1 5G के स्पेसिफिकेशन जानें

  • इस 5G स्मार्टफोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7050 5G चिपसेट दिया जाएगा, जो बहुत ही पावरफुल है।
  • इसकी सीपीयू क्लॉक स्पीड 2.6 GHz है। जबकि इसके प्रो वेरिएंट में Snapdragon 6 Gen 1 का चिपसेट दिया जाएगा।
  • इसमें 120hz रिफ्रेश रेट का सपोर्ट साथ मिलता है ।
  • वहीं ये फोन 6.67 इंच की एमोलेड डिस्प्ले के साथ मिलेगा।
  • यह आपको 2000 निट्स की पीक ब्राइटनेस को सपोर्ट के साथ मिलेगा।
  • इसकी डिस्प्ले को TUV आई प्रोटेक्शन सर्टिफिकेशन भी मिला हुआ है। जो 2160Hz की PWM डिमिंग के साथ आती है।
  • इसमें रेनवॉटर टच और IP54 की रेटिंग भी मिलेगी।
  • बात करें कैमरा की तो इसके बैक साइड पर ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलगा,यह कंपनी खुद ही फ्लिपकार्ट के जरिये कन्फर्म कर चुकी है।
Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App