ये है Realme का सबसे सस्ता 5G फोन.. इन बढ़िया फीचर्स के साथ जल्द होगा लॉन्च !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Realme Note 50: यदि आप भी 10 हज़ार रुपए से भी कम में एक बढ़िया 5G फोन खरीदने की इच्छा रखते हैं तो ऐसे में आपको एक नज़र Realme के अपकमिंग Note 50 फोन पर डालनी चाहिए। इस फ़ोन में आपको काफी बढ़िया फीचर्स और 5G की फास्ट ब्राउजिंग स्पीड काफी कम दाम में मिल जाएगी। इसमें 5000 mAh की बड़ी बैटरी भी देखने के लिए मिलेगी जिससे आपके एंटरटेनमेंट का अंत नहीं होगा और अच्छा बैटरी बैकअप भी देखने को मिलेगा। आइए जानते हैं इस फोन में आने वाले सभी फीचर्स के साथ इसकी अनुमानित कीमत क्या होने वाली है।

Realme Note 50 फोन में आने वाले सभी फीचर्स

यदि हम Realme Note 50 फोन में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 5000 mAh की एक बड़ी बैटरी देखने के लिए मिल जाएगी। इस बैटरी की सहायता से आप इस फोन को एक बार फुल चार्ज करने के पश्चात आसानी से एक दिन तक चला पाएंगे। इस बैटरी को चार्ज करने के लिए कंपनी एक 10 Watts का चार्जर भी देगी।वहीं बात करेंगे यदि इस फोन में आने वाली डिस्प्ले की तो इसमें आपको 6.74 इंच की IPS LCD डिस्पले देखने के लिए मिलेगी। यह डिस्प्ले 90 Hz का रिफ्रेश रेट तथा 560 Nits की पिक ब्राइटनेस के साथ आएगी।

इसी के साथ यह फोन एंड्रॉयड 13 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करेगा जिसमें कंपनी Unisoc Tiger T612 प्रोसेसर दे सकती है। यह प्रोसेसर 4GB की रैम तथा 128GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ काफी बेहतरीन परफॉर्मेंस देगा। वहीं बात करें यदि फोन के कैमरा सेटअप की तो इसके रीयर प्रोफाइल में आपको 13 MP + 0.08MP का ड्यूल कैमरा सेटअप एलईडी फ्लैश, एचडीआर और पैनोरमा फीचर्स के साथ देखने के लिए मिल जाएगा।

यह कैमरा 1080p में 30fps पर वीडियो बनाने में सक्षम होगा। इसी के साथ इस फोन के फ्रंट में भी आपको 5MP का सेल्फी कैमरा देखने के लिए मिलेगा। यह कैमरा 720p में 30fps पर वीडियो बना लेगा।

Realme Note 50 फोन की कीमत और लांच डेट

आपकी जानकारी के लिए बता दें Realme Note 50 फोन को भारतीय बाजार में अगस्त 2024 में लॉन्च किया जा सकता है। वही बात करें यदि इस फोन की अनुमानित कीमत की तो वह 9,490 रुपए हो सकती है। हालांकि जब इस फोन का आगमन फ्लिपकार्ट तथा अमेजॉन पर होगा तब इसको डिस्काउंटेड कीमत पर ही बेचा जाएगा। वहीं यदि आपके पास इतना बजट नहीं है तो आप इस फोन को आसानी से EMI के ऑप्शन पर भी खरीदने में सक्षम होंगे।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App