मल्टीपल फंक्शन वाला Realme का ये मोबाइल हुआ सस्ता, कीमत इतनी देख ललचा जाएग मन!

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Realme Narzo 60x 5G: रियलमी एक ऐसा ब्रांड हैं जो अपने ग्राहकों के लिए एक से बढ़ फोन को पेश करता रहता है। इसके फैंस को हमेशा नए फोन्स और ऑफर का इंतजार रहता है। इस बीच कंपनी ने अपने प्लैटफॉर्म पर Narzo Week ऑफर शुरू कर दिया है।

इस ऑफर में ग्राहक इस कंपनी के नार्ज़ो सीरीज़ फोन्स को काफी सस्ते कीमत में खरीद सकते हैं। अगर आप इसके ऑफर के तहत मिलने वाली डील के बारे में जानना चाहते हैं तो चलिए, आप ग्राहक यहां से Realme Narzo 60x 5G को काफी कम दाम में घर ला सकते है।

Realme Narzo 60x 5G के डिस्काउंट और नई कीमतें

इसके 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को आप 12,999 रुपये की जगह आप इसे 10,999 रुपए की कीमत में खरीद सकते है। यानी इसपर आपको 2000 रुपए की छूट दी जा रही है। साथ ही इसपर 500 रुपए का डिस्काउंट कूपन भी मिल रहा हैं।

वहीं आप इसके 4जीबी रैम वाले फोन को 1500 रुपए की छूट में खरीद सकते हैं। यानी आप कस्टमर्स इस हैंडसेट को 10 हजार रुपए से कम में खरीद सकते हैं। बाकी आप कंपनी की साइट पर विजिट कर इसके ऑफर को भी देख सकते हैं।

Realme Narzo 60x 5G के जानें स्पेक्स और फीचर्स

– Realme का ये मोबाइल 6.72 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले के साथ आता है।
– जो 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट के साथ 2400 x 1080 पिक्सल रेजोल्यूशन में आती है।
– वहीं ये फोन एंड्रॉइड 13 के बेस्ड पर काम करता है।
– परफॉर्मेंस के लिए इस डिवाइस में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डायमेंसिटी 6100+ का प्रोसेसर दिया है।
– इसमें आपको 6 जीबी की रैम और 128 जीबी इस इंटरनल स्टोरेज साथ मिलता है।

कैमरा और बैटरी

– फोटोग्राफी के लिए इस हैंडसेट में आपको ड्यूल रियर कैमरा का सेटअप मिलता है। जो 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरे के साथ 2 मेगापिक्सल सेकेंडरी कैमरा में मौजूद है।
– वहीं, सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है।
– पावर के लिए इस डिवाइस में 5000 एमएएच की पावरफुल बैटरी और 33W का SuperVOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया है। जो फट से कुछ ही देर में आपका फोन चार्ज कर देगा।

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App