Valentine Day पर देना हैं गर्लफ्रेंड को गिफ्ट? Realme के इन ढेरों फोन्स पर होगी ऑफर्स की बरसात, देखें लिस्ट

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Realme Valentine Day offer: कहते हैं फरवरी का महीना यानी प्यार का महीना…वहीं इस खास मौके पर स्मार्टफोन मेकर कंपनी Realme ने ‘Valentine’s Day Campaign’ का ऐलान किया है। ये कैंपेन 6 फरवरी से शुरू हो जाएगी और 12 फरवरी तक ही जारी रहने वाली है। जहां Realme Narzo Series के ढेरों फोन्स पर कई ऑफर्स और डिस्काउंट दिए जा रहे हैं। ऐसे में आज हम आपको यहां पर मिलने वाले जबरदस्त ऑफर के बारे में बताते हैं।

सस्ते में खरीद लाएं ये स्मार्टफोन

रियलमी की तरफ से चलने वाली इस सेल में आपको कई सारे फोन्स पर ढेर सारे डिस्काउंट दिए जा रहे हैं। जहां आप इस सेल में Realme Narzo 60 Pro 5G, Realme Narzo 60 5G, Realme Narzo 60x 5G, Realme Narzo N55 और Realme Narzo N53 को खरीदने की लिस्ट लगी हुई हैं जिसपर कई डिस्काउंट ऑफर दिए जा रहे है।

कौन से फोन पर कितना मिलेगा डिस्काउंट 

– इस सेल में ग्राहक 2000 रुपये के कूपन का लुत्फ उठा सकेंगे। जहां रियलमी नॉर्जो 60 प्रो 5जी के 128GB मॉडल को 4000 रुपये के डिस्काउंट पर खरीद सकेंगे।
– वहीं रियलमी नॉर्जो 60 5जी के 128 जीबी मॉडल और 256 जीबी मॉडल की खरीद पर ग्राहकों को 3000 रुपये का डिस्काउंट ऑफर साथ मिल रहा है।
– इतना ही नहीं Realme narzo N55 के 6GB रैम और 128GB वेरिएंट पर भी 4000 रुपये की छूट साथ दी जा रही है।
– इसके अलावा रियलमी नॉर्जो N53 के 64GB वेरिएंट पर भी 1500 रुपये की छूट का लुत्फ उठाया जा रहा है। वहीं इसके
128GB वेरिएंट पर 2500 रुपये की भी छूट साथ मिल रही है।

हालांकि इसके अलावा आप लोगों को Realme Days Sale चल रही है। जहां आपको इन फोन्स के अलावा और भी कई मॉडल्स सस्ते प्राइस में खरीदने को मिल रहे हैं। बाकी ज्यादा जानकारी के लिए आप कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट कर इनका लाभ उठा सकते हैं।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App