प्रीमियम फोन की बैंड बजाने वाला Realme का यह फोन हुआ सस्ता! चकाचक कैमरा के साथ मिलेंगे लाजवाब फीचर्स

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Realme Narzo N53: कई दफा मार्केट में कुछ ऐसे स्मार्टफोन लॉन्च होते हैं जो सस्ती कीमत में प्रीमियम और ब्रांडेड स्मार्टफोन को कड़ी टक्कर देते हैं। ऐसे में कई लोगों को ऐसे स्मार्टफोन ढूंढने में काफी समय लगता लग जाता है। 

लेकिन अगर आप बजट के अंदर बढ़िया फोन लेने की प्लानिंग में हैं तो अब आपको टेंशन लेने की कोई जरूरत नहीं हैं क्योंकि आज हम आपके Realme Narzo N53 का स्मार्टफोन लेकर आएं हैं। जिसे आप कई बंपर ऑफर्स के साथ बेहद कम प्राइस में खरीदकर घर लेकर जा सकते हैं।

Realme Narzo N53 Features Or Specs Details

– फीचर्स की बात की जाएं तो इसमें आपको 6.74 इंच की IPS LCD डिस्प्ले मिलती है।

– ये आपको 90Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ मिलता है। जो एंड्रॉयड 13 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

– परफॉर्मेंस के तौर पर इसमें आपको Unisoc T612 का प्रोसेसर भी साथ में मिलता है।

– रैम और इंटरनल स्टोरेज के लिए इसमें आपको 64GB की रैम और 128GB का इंटरनल स्टोरेज साथ मिलता है।

कैमरा फीचर और पावरफुल बैटरी 

– पावर के लिए इस हैंडसेट में आप ग्राहकों को 5000mAh की दमदार बैटरी देखने को मिलती है, जो 33 वाट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में है।

– कैमरा फीचर की बात करें तो इसके बैक साइड में डुअल कैमरा का सेटअप मिलता है। जिसका प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का दिया है।

– वहीं सेल्फी क्लिक करने के लिए फोन के फ्रंट में 8MP का कैमरा दिया है।

Realme Narzo N53 Price or Discount offers

इसके कीमत की बात करें तो इसके 8GB रैम वाले वेरिएंट की कीमत 10,999 रुपए में लिस्टेड किया गया है। जिसे फ्लाई पर 22% की छूट के बाद आप 8,499 रुपए में खरीद सकते हैं।

वहीं बैंक ऑफर्स के तहत आपको कुछ चुनिंदा बैंक कार्ड पर भी तगड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है। साथ ही इसमें आपको एक्सचेंज ऑफर नहीं दिया जा रहा है। लेकिन आप इसे 417 रुपए प्रतिमाह की ईएमआई ऑप्शन पर खरीद सकते हैं। यानी 10 हजार के अंदर आप इस दमदार हैंडसेट को आराम से खरीद घर ला सकते हैं। 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App