मार्च शुरू होते Maruti Alto K10 पर मिला ऑफर, जल्दी नहीं खरीदा तो खाली हो जाएगा स्टॉक

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Maruti Alto K10: देश में आज भी सबसे किफायती कार बनाने का किताब मारुति के नाम ही है। मारुति सुजुकी आज भी किफायती कार बनाती है। तभी तो घटते सेल के बावजूद वह अल्टो K10 को बेच रही है।

फिलहाल मारुति अल्टो को कुछ ज्यादा लोग खरीद नहीं रहे हैं लेकिन इसके फेसलिफ्ट मॉडल का डिजाइन काफी बेहतरीन है। भारत में इसकी कीमत तकरीबन ₹4.50 लाख रुपए से शुरू होती है तो मारुति अल्टो K10 को खरीद सकते हैं।

Maruti Alto K10 में मिलता है ये फीचर

इस छोटी सी फैमिली कार में 1 लीटर का पेट्रोल इंजन मिलता है। छोटी कार होने के कारण इस इंजन से भी काफी अच्छा पावर जेनरेट कर लिया जाता है। इसमें चार लोग बड़े ही आराम से बैठ सकते हैं। फीचर्स के तौर पर इसमें इन्फोटेनमेंट स्क्रीन, ऑटो एसी, पावर विंडो, स्टेरिंग माउंटेड कंट्रोल्स जैसे कई चीज मिल जाती है। अगर आप शहर भर में ही कार चलाना पसंद करते हैं तो फिर इसे खरीद सकते हैं।

यहां से खरीदें सस्ती Maruti Alto K10

हालांकि आज भी कई ऐसे लोग हैं जिसे इस कार की कीमत ज्यादा लग सकती है। वह चाहे तो सेकंड हैंड मार्केट से मारुति अल्टो K10 को खरीद सकते हैं। यहां इसकी कीमत भी कम होगी और आपको वारंटी के साथ फ्री सर्विसेज भी मिल जाएगी।

मारुति ट्रू वैल्यू वेबसाइट पर ही आपको 2017 मॉडल मारुति अल्टो K10 सिर्फ ₹2 लाख में मिल जाएगी। यह गाड़ी काफी कम चली हुई है। इस पर आपको 6 महीने की वारंटी के साथ तीन फ्री सर्विसेज भी दी जाएगी। ऐसा ऑफर सिर्फ मारुति ट्रू वैल्यू वेबसाइट ही देती है।

Cardekho पर भी आपको मारुति अल्टो K10 बहुत ही कम कीमत पर मिल जाएगी। यहां 2015 मॉडल कार की कीमत 1.80 लाख रुपए है। आप चाहे तो इसमें सीएनजी लगवा कर इसकी परफॉर्मेंस को और भी ज्यादा बढ़ा सकते हैं। दिल्ली एनसीआर लोकेशन पर रजिस्टर यह कार आपके लिए एक अच्छा विकल्प होगी।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App