Amazon पर सस्ता मिल रहा Realme का फोन, अभी नहीं खरीदा तो पछताओगे

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Realme Narzo N53: बजट सेगमेंट में आने वाले Realme के कई ऐसे 5G स्मार्टफोन हैं, जो मार्केट में आज भी खूब बिकते हैं। जिसकी एक लुक पर कस्टमर्स फैन हो जाते हैं। 

ऐसा ही एक स्टाइलिश स्मार्टफोन Realme Narzo N53 का है। इसमें आपको ड्यूल कैमरा सेटअप साथ में खरीदने को मौका मिल रहा है। जिसे आप कई ऑफर्स के साथ बेहद ही कम दाम में खरीद सकेंगे। अगर आप इसे खरीदना चाहते तो आइए, आपको कुछ स्टेप्स फॉलो करने होंगे उसके बाद यह फोन आपका हो जाएगा।

Realme Narzo N53 Features Or Specs Detail

– फीचर्स की बात की जाएं तो इसके डिस्प्ले में आपको 6.74 इंच की IPS LCD डिस्प्ले मिलती है।

– ये आपको 90Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट में मिलता है। जो एंड्रॉयड 13 के बेस पर काम करता है।

– परफॉर्मेंस के तौर पर इसमें आपको Unisoc T612 का प्रोसेसर साथ मिलता है।

– रैम और इंटरनल स्टोरेज की बात की जाएं तो इसमें आपको 64GB की रैम और 128GB का इंटरनल स्टोरेज मौजूद   मिलता है।

कैमरा फीचर और पावरफुल बैटरी

– पावर के लिए इस हैंडसेट में आप ग्राहकों को 5000mAh की दमदार बैटरी देखने को मिलती है, जो 33 वाट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में है। इससे आपका फोन कुछ ही मिनटों में फुल चार्ज हो जाएगा।

– कैमरा फीचर की बात करें तो इसके बैक साइड में आपको डुअल कैमरा का सेटअप देखने को मिलता है। जिसका प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का दिया है।
– वहीं सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 8MP का कैमरा दिया है।

Realme Narzo N53 Price or Amazon offers

इसके कीमत की बात करें तो इसके 8GB रैम वाले वेरिएंट की कीमत 10,999 रुपए में लिस्टेड किया गया है। जिसे Amazon पर 27% डिस्काउंट के बाद आप 7,999 रुपए में परचेज कर सकते हैं। हालांकि अभी और ऑफर्स बाकी रह गए है।

वहीं बैंक ऑफर्स के तहत आपको कुछ चुनिंदा बैंक कार्ड पर भी डिस्काउंट दिया जा रहा है। अगर आप कोई पुराना फोन एक्सचेंज करते हैं तो आपको 7,500 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। इसकी वैल्यू इसके कंडीशन और मॉडल पर निर्भर करती है। साथ ही आपको 338 रुपए का ईएमआई ऑप्शन भी मिल रहा हैं।

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App