Realme आज लॉन्च करेगा इशारों पर चलने वाला फोन, फीचर्स और कीमत जान हो जाएंगे इसके फैन

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Realme Narzo 70 Pro 5G Launch Price in India:  Realme आज भारत में अपना एक तगड़ा फोन लाने की फुल तैयारी में है। लेकिन इस फोन के आने से पहले ही इसके कई ऑनलाइन लीक्स भी सामने आ गए हैं। जिसकी टेक बाजार में काफी जोर शोर से चर्चा भी हो रही है।

दरअसल, कंपनी अपना Realme Narzo 70 Pro 5G फोन को लॉन्च करने जा रही है। इसकी खासियत यह है कि इस फोन में नॉर्मल फीचर्स के साथ एयर जेस्चर कंट्रोल भी मिलने वाले हैं। जिसका यूज करने के लिए लोग काफी एक्साइटेड है। वहीं लॉन्चिंग से पहले रियलमी ने अपने इस फोन के कई फीचर्स को कंफर्म कर दिया है। आइए इसके बारे में जानें

बिना टच किए चलेगा फोन

कंपनी ने अपने इस अपकमिंग स्मार्टफोन में एयर जेस्चर फीचर का इस्तेमाल किया हैं इससे आप बिना फोन को टच किए कंट्रोल कर पाएंगे। इसका यूज आप नेविगेट करने से लेकर कॉल उठाने जैसे कामों के लिए यूज कर सकते है।

वहीं कंपनी ने ये भी कंफर्म कर दिया है कि इस डिवाइस में 50MP का प्राइमरी कैमरा मिलेगा जिसमें बेहतर OIS सेंसर मिलने वाला है। साथ ही इसमें डुओ टच ग्लास का डिजाइन भी मिलने वाला है।

मिलेंगे ये शानदार फीचर्स

कंपनी का कहना है कि आप Realme के इस स्मार्टफोन को Amazon से ऑनलाइन ऑर्डर कर खरीद सकेंगे। साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि Realme Narzo 70 Pro 5G के स्पेक्स Realme 12 Pro+ जैसे ही होने वाले हैं।

इसके अलावा इस हैंडसेट में 6.7-इंच की FHD AMOLED डिस्प्ले मिलने की उम्मीद है। जो 120Hz रिफ्रेश रेट स्पोर्ट के साथ मिड-रेंज में आ सकती है। ऐसा कहा जा रहा है कि इसमें ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7s जेन 2 चिपसेट भी साथ दिया जाएगा।

चुटकियों में होगा फुल चार्ज

खबरों के मुताबिक, Realme Narzo 70 Pro 5G में 12GB RAM देखने को मिल सकती है। साथ ही ये फोन लेटेस्ट Android 14 OS के बेस्ड पर काम करेगा। इसके अलावा, इसमें 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000 एमएएच की बड़ी बैटरी भी मिल सकती है, जो फोन को चुटकियों में चार्ज कर देगी।

क्या होगी इसकी कीमत ?

इसके कीमत की बात करें तो कंपनी इसे 23,999 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ लॉन्च कर सकती है। जो 25 हजार रुपये के प्राइस सेगमेंट में एक जबरदस्त स्मार्टफोन होने वाला है।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App