2TB स्टोरेज वाले इस Realme फोन की घटी कीमतें, तगड़ा डिस्काउंट देख हो रही धड़ाधड़ बिक्री

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Realme Narzo 60x 5G: अमेज़न पर इस समय स्मार्टफोन प्रीमियर लीग की सेल चल रही है। जहां सेल में आप ग्राहकों को फोन पर अच्छा खासा डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस सेल के बैनर पर लिखा है, ‘फोन और एसेसरीज़ को अपग्रेड करने का मौका सही है’।

वहीं इस बेस्ट डील के तहत आप कस्टमर्स को Realme Narzo 60X 5G स्मार्टफोन काफी कम दाम पर खरीदने को मिल रहा है, जिसे खरीदकर आप घर ला सकते हैं। अगर आपका बजट 12 हजार तक का हैं तो आप इसे आराम से ऑर्डर कर सकते है। आइए जानें इसके नई कीमतों के बारे में…

Realme Narzo 60x 5G के डिस्काउंट और नई कीमतें

इसके 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को आप 12,999 रुपये की है। जिसे शॉपिंग साइट एमेजॉन से 2000 रुपए की छूट के बाद 10,999 रुपए में खरीदा जा सकता हैं। साथ ही आपको इसपर 12,500 रुपए का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा हैं।

वहीं इसके अलावा आपको इसपर बैंक ऑफर्स भी साथ दिया जा रहा है। इन ऑफर्स के तहत आप इस हैंडसेट को बेहद कम दाम में खरीद घर लेकर जा सकते है।

Realme Narzo 60x 5G के देखें स्पेसिफिकेशन

– Realme के इस हैंडसेट में 6.72 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले के साथ आता है।
– जो 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट के साथ 2400 x 1080 पिक्सल रेजोल्यूशन में आती है।
– वहीं ये फोन एंड्रॉइड 13 के बेस्ड पर काम करता है।
– परफॉर्मेंस के लिए इस डिवाइस में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डायमेंसिटी 6100+ का प्रोसेसर दिया गया है।
– इसमें आपको 6 जीबी की रैम और 128 जीबी इस इंटरनल स्टोरेज साथ मिलता है।

जानदार है कैमरा और बैटरी

– फोटोग्राफी के लिए इस हैंडसेट में आपको ड्यूल रियर कैमरा का सेटअप मिलता है। जो 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरे के साथ 2 मेगापिक्सल सेकेंडरी कैमरा में मौजूद है।
– वहीं, सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है।
– पावर के लिए इस डिवाइस में 5000 एमएएच की पावरफुल बैटरी दी गई है। जो 33W की SuperVOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में आती है।

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App