Flipkart और Amazon पर जल्द शुरू होगी बड़ी Sale, स्मार्टफोन से लेकर iPad सब मिलेगा भारी छूट में

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Flipkart Big Saving Days 2024: ई कॉमर्स शॉपिंग वेबसाइट Amazon और Flipkart मई महीने में अपने बड़ी सेल की तैयारी में हैं। जहां अमेजन Great Summer Sale ला रहा है तो वहीं दूसरी तरफ फ्लिपकार्ट Big Saving Days Sale शुरू होने जा रही है।

इन सेल के शुरू होने से पहले ही कुछ खास ऑफर्स से पर्दा भी उठा दिया है, जहां आपको तगड़ी डील ऑफर देखने को मिल सकते है। फ्लिपकार्ट पर 3 मई से 9 मई तक लाइव रहेगी। अगर आप फैमिली या फ्रेंड्स में किसी के लिए फोन लेना चाहते है। तो आइए आपको इस अपकमिंग सेल के खास ऑफर्स के बारे में जानें

Samsung S23 Series

फ्लिपकार्ट की इस सेल में आप कस्टमर्स को फ्लैगशिप S23 5G का फोन काफी सस्ते में खरीदने मिल रहा है। जिसे ऑफर के साथ सेल में 45,000 रुपये से कम में खरीदकर अपना बनाया जा सकता हैं। जबकि गैलेक्सी S23 FE भी ऑफर्स के साथ 40,000 रुपये से कम में खरीदने के लिए उपलब्ध हो सकता है।

Moto Edge 50 Pro

मोटोरोला का ये हैंडसेट IP68-रेटेड के साथ ऑफर में 28,000 रुपये से कम में खरीदने के लिए मिलेगा। इसके अलावा, कंपनी का मोटोरोला एज 40 नियो भी सेल में ऑफर्स के बाद 20,000 रुपये से कम में मिलने के लिए उपलब्ध है।

Apple iPad 10th Gen

वेबसाइट पर सेल डिस्काउंट में आपको ये टैबलेट 30,000 रुपये से कम में खरीदने के लिए मिल रहा है। जिसे आप फिलहाल 36,900 रुपये की शुरुआती कीमत पर परचेज कर सकते हैं। इसका मतलब यह है कि इस डिवाइस पर ज्यादा बैंक ऑफर्स देखने को मिल सकता हैं।

Samsung और OnePlus पैड पर भी मिल रही छूट

वहीं इस सेल के दौरान ऑफर्स के साथ आपको सैमसंग का ये Tab S9 50,000 रुपये से कम में खरीदने को मिल रहा है। वहीं मिड-रेंज टैबलेट की बात करें तो Tab S9 FE+ ऑफर के बाद अभी 30,000 रुपये से कम में खरीदने को मिल रहा है।

इसके अलावा बैंक ऑफर्स के साथ आपको गैलेक्सी टैब ए9+ 20,000 रुपये से कम में खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। इसके अलावा सेल में वनप्लस पैड भी 30,000 रुपये से कम में खरीदने को मिल सकता है।

 

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App