Flipkart पर बंपर ऑफर्स! 9 हजार से कम में खरीदने को मिल रहे Realme के दो स्मार्टफोन, फटाफट करें ऑर्डर

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Realme Phones: सस्ते दाम में कोई लेटेस्ट वाला स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए फ्लिपकार्ट एक ऐसा धांसू मौका लेकर आया है। जिसका फायदा आप आखिर 5 मार्च तक उठा सकते हैं।

इस सेल में आपको Realme के दो स्मार्टफोन पर बंपर डिस्काउंट पा सकते हैं जिसका कैमरा सेटअप भी एक नंबर का है। जिसे देखते ही आपका खरीदने का मन कर जाएगा। तो चलिए जानते हैं वह कौन से दो स्मार्टफोन है जिन्हें आप सस्ते दाम में खरीद कर अपने घर लेकर जा सकते हैं।

Realme C53 के फीचर्स और कीमत ऑफर्स

इस हैंडसेट में आप ग्राहकों को 6.74 इंच की एक LED स्क्रीन डिस्प्ले के साथ 90Hz रिफ्रेश रेट के सपोर्ट आता है। इसमें आपको Unisoc T612 का ऑक्टा-कोर चिपसेट मिलता है। जो एंड्रॉयड 13 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

इस फोन का कैमरा 108 मेगापिक्सेल का दिया है।  और इसके फ्रंट साइड में आपको 8 मेगापिक्सेल का कैमरा दिया है। पावर के लिए इसमें 5000 एमएएच की पावरफुल बैटरी दी गई है।

इसके 64जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 8,999 रुपए है। जिसे आप Flipkart Axis बैंक कार्ड से 5% के कैशबैक में खरीद सकते हैं। साथ ही आप इसे 317 रुपए की ईएमआई ऑप्शन पर भी खरीद सकते हैं।

Realme C51 के क्या है स्पेक्स और कीमत ऑफर्स

Realme के इस हैंडसेट में आप ग्राहकों को 6.7 इंच की बड़ी डिस्प्ले के साथ 90 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट सपोर्ट साथ मिलता है। जो पिक्सल रेजोल्यूशन 720/1600 के साथ UNISOC T612 का चिपसेट में आता है।

कैमरा फीचर के लिए इसमें 50MP का प्राइमरी दिया है जबकि इसका फ्रंट कैमरा 5MP का है। इसके अलावा डिवाइस में पावर के लिए 5000mAh की शानदार बैटरी दी गई है।

इसके 128जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 8,999 रुपए है। आप फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड से 5% के कैशबैक में खरीद सकते हैं इसके साथ ही आपको 317 रुपए के ईएमआई का ऑप्शन भी खरीदने को मिल रहा है।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App