Mothers Day के मौके पर गिफ्ट करें ये किचन आइटम, Amazon Sale ने मचाया शोर

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

Mother’s Day Special: 12 मई को मदर्स डे के मौके पर अगर आप अपनी मां को गिफ्ट देना चाहते हैं तो आप इस दिन को और भी खास बना सकते हैं। जहां आज हम आपको ऐसे कुछ गिफ्ट्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे आप Mothers Day पर अपनी मां को गिफ्ट कर सकते हैं।

अगर आपकी मम्मी को खाना बनाने का शौक है या उनका ज्यादातर समय किचन में बीतता हैं तो आप इस मौके पर उन्हें किचन के यह कुछ आइटम गिफ्ट दे सकते हैं।

इंडक्शन कुकटॉप्स

आपके लिए पहला बेस्ट ऑप्शन इंडक्शन हो सकता है। जब गैस सिलेंडर खत्म हो जाएं तो आप इसका जमकर इस्तेमाल कर सकते हैं। इस वक्त अमेजन पर बड़ी सेल चल रही है, जहां आप इस सेल में आप इसे बड़े डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं। इसे यूज करना भी बेहद सा आसान हो गया है। इससे बिजली की खपत भी कम होती है।

मिक्सर-ग्राइंडर

पहले के समय में खाना बनाने के लिए किसी भी सामान को पीसना बेहद मुश्किल होता था। लेकिन आज मार्केट में अलग-अलग तरह के मिक्सर-ग्राइंडर मौजूद है, जिनसे आप आसानी से मसाला पीस सकते हैं।

अमेजन पर चल रही इस सेल में आप मिक्सर-ग्राइंडर को भी खरीद सकते हैं। इस सेल में आपको Philips, Prestige, Life Long जैसे ब्रांड के मिक्‍सर ग्राइंडर पर 66 फीसद की छूट मिल सकती है।

कुकवेयर सेट

आप अपनी मां के इस दिन को खास बनाने के लिए कुकवेयर सेट को भी गिफ्ट कर सकते हैं। किचन में खाना बनाने और परोसने के लिए यह एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है।

सेंडविच मेकर और एयर फ्रायर

आपके लिए बेस्ट ऑप्शन सेंडविच मेकर भी हो सकता है। क्योंकि बच्चों को सेंडविच खाना बेहद ही ज्यादा पंसद होता है। इस तरह आप अपनी मां को ये गिफ्ट दे सकते हैं। इसके अलावा आप Air Fryer भी गिफ्ट कर सकते हैं। जो अलग-अलग ब्रांड के एयर फ्रायर मार्केट में मौजूद हैं।

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App