बड़ी सेल पर आई TVS Apache, अब बस 40 हजार में मिलेगी 160cc बाइक

Avatar photo

By

Saurav Kumar

TVS Apache: टीवीएस मोटर्स की एंट्री लेवल स्पोर्ट्स सेगमेंट बाइक अपाचे (TVS Apache) अपने अग्रेसिव लुक के लिए पॉपुलर है। यह बाइक पॉवरफुल इंजन के साथ आती है और काफी जबरदस्त परफॉरमेंस ऑफर करती है। इस बाइक में आपको बेहतर राइडिंग अनुभव के लिए कई आधुनिक फीचर्स मिल जाते हैं। वहीं कंपनी इसमें ज्यादा माईलेज भी उपलब्ध करा देती है।

TVS Apache की इंजन डिटेल्स

इस एंट्री लेवल स्पोर्ट्स बाइक में एयर कूल्ड तकनीक पर आधारित 159.7 सीसी का इंजन लगा हुआ है। जो 8750आरपीएम पर 16.04Ps का अधिकतम पावर और 7000आरपीएम पर 13.85Nm का पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने की क्षमता रखता है। इस बाइक में ब्रेकिंग के लिए फ्रंट और रियर, दोनों व्हील्स में डिस्क ब्रेक का कॉम्बिनेशन दिया गया है। यह बाइक 12 लीटर फ्यूल टैंक के साथ आती है और कंपनी इसमें 47 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज उपलब्ध कराती है।

TVS Apache की मार्केट में कीमत

टीवीएस अपाचे (TVS Apache) कंपनी की पॉवरफुल बाइक है। जो बाजार में 1.19 लाख रुपये से 1.26 लाख रुपये की कीमत पर मिल रही है। अगर बात इसके पुराने मॉडल की करें तो इसका पुराना मॉडल आपको इससे आधे से भी कम कीमत पर मिल सकता है। ऐसे में अगर आप इसके पुराने मॉडल को खरीदना चाहते हैं। तो एक बार सेकेंड हैंड टू व्हीलर का व्यपार करने वाली वेबसाइट को विजिट कर सकते हैं।

TVS Apache पर बेस्ट ऑफर

2016 मॉडल टीवीएस अपाचे (TVS Apache) बाइक को Olx वेबसाइट पर सेल किया जा रहा है। यह बाइक वाइट कलर की है और काफी अच्छी कंडीशन में है। 27000 किलोमीटर तक चली हुई इस बाइक के लिए यहाँ पर 40,000 रुपये की मांग की गई है।

Olx वेबसाइट पर टीवीएस अपाचे (TVS Apache) बाइक के 2016 मॉडल को लिस्ट किया गया है। यह बाइक 22,000 किलोमीटर तक चली हुई है और काफी अच्छी कंडीशन में है। यहाँ पर इस बाइक की कीमत 45,000 रुपये रखी गई है।

टीवीएस अपाचे (TVS Apache) बाइक के 2017 मॉडल को Olx वेबसाइट से लिया जा सकता है। इस 50,000 किलोमीटर तक चली हुई बाइक के लिए यहाँ पर 50,000 रुपये की कीमत तय की गई है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App