टॉफी जितनी कीमत में खरीदकर घर लाएं Realme का नया फोन, मिल रहे तगड़े फायदे , जल्दी चेक करें ये डील

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Realme 12+ Smartphone: अगर आप रियलमी के फैंस हैं तो के लिए एक बड़ी खुशखबरी है क्योंकि आपको कंपनी का एक नया स्मार्टफोन सिर्फ ₹1 में खरीदने को मिल रहा है। जी हां, बिल्कुल सही पढ़ा आपने दरअसल यह ऑफर Realme 12+ 5G पर दिया जा रहा है, जिसे आप एक रुपए में प्री ऑर्डर कर सकते हैं।

आपको जानकारी के लिए बता दें रियलमी का यह अपकमिंग फोन इसी हफ्ते 6 मार्च को लॉन्च होने जा रहा है। हालांकि, इसके लॉन्च होने से पहले ही फोन की प्री-बुकिंग की शुरुआत हो चुकी है। इस फोन को अभी ऑनलाइन शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट पर लिस्ट किया गया है। आइए जानते हैं कैसे इसे मात्र 1 रुपए में खरीदें

बैंक ऑफर्स के साथ करें खरीदारी

बैंक ऑफर्स के जरिए इस फोन को आप HSBC Bank के Credit Card के साथ EMI Transactions करने पर 2000 रुपये तक की बचत कर सकते हैं। साथ ही ICICI Bank Credit Card के साथ EMI ट्रांस्केशन पर आपको 2500 रुपये की छूट मिलती हैं।

दरअसल, कंपनी का दावा है कि प्री-बुकिंग करने वाले ग्राहकों को 3000 रुपये से ज्यादा के बेनेफिट्स ऑफर किए जाएंगे। इसके लिए यूजर्स को 1199 रुपये का कम्प्लीट मोबाइल प्रोटेक्शन ऑफर दिया जा रहा है।

कब कर सकते हैं प्री-बुक

इस हैंडसेट को खरीदने के लिए आप इसे 5 मार्च दोपहर 12 बजे से प्री-बुक करने का मौका दिया जा रहा। क्योंकि इसके अगले दिन ही फोन लॉन्च किया जाएगा। और 6 मार्च दोपहर 3 बजे से इसकी सेल शुरू हो जाएगी।

Realme 12+ की क्या हैं स्पेसिफिकेशन्स देखें

डिस्प्ले: इसमें आपको 6.67 की E4 एमोलेड डिस्प्ले मिलती है।

रैम और स्टोरेज : इसमें आपको 8जीबी रैम वर्चुअल मिलती हेड। जिसमें टोटल रैम आपको 16जीबी की मिलती हैं।

प्रोसेसर : इसमें आप ग्राहकों को मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7050 का चिपसेट सपोर्ट मिलता है।

कैमरा : इसमें आपको ट्रिपल रियर कैमरा का सेटअप दिया गया है। जिसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा मिलता है। वहीं दूसरा कैमरा 8MP का और तीसरा कैमरा 2MP का है। साथ ही इसमें सेल्फी लेने के लिए 16 MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

स्क्रीन : इसमें एमोलेड पैनल की डिस्प्ले का इस्तेमाल किया जाएगा। जो 120हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट के साथ आएगी ।

बैटरी : इस डिवाइस में 5,000 mAh की बैटरी दी गई है। जो 67वॉट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में साथ आता है।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App