Maruti की सेडान इतनी सस्ती! एक बार देखें Dzire की ये शानदार कीमत

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Maruti Dzire: मारुति सुजुकी की सेडान सेगमेंट में आने वाली कार डीजायर (Maruti Dzire) अपने लुक और फीचर्स के लिए लोकप्रिय है। कंपनी ने इसमें ज्यादा केबिन और बूट स्पेस दिया है। जिससे की लंबी यात्रा करने में आपको काफी आसानी होती है। इसका इंटीरियर काफी प्रीमियम लगता है और इसमें आपको जबरदस्त परफॉरमेंस मिल जाता है।

Maruti Dzire स्पेसिफिकेशन्स

इस सेडान में कंपनी ने 1197cc का चार सिलेंडर इंजन लगाया है। जिसकी क्षमता 88.50bhp का अधिकतम पावर और 113Nm का पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने की है। ड्राइविंग को बेहतर बनाने के लिए कंपनी ने इसमें ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन दिया है। इस सेडान का बूट स्पेस 378 लीटर का है और कंपनी ने इसमें 22.61 किलोमीटर प्रति लीटर का ARAI द्वारा प्रमाणित माईलेज उपलब्ध कराया है।

बाजार में Maruti Dzire की कीमत

मारुति डीजायर (Maruti Dzire) को अगर आप बाजार से खरीदने जाएंगे। तो आपको 6.57 लाख रुपये से 9.39 लाख रुपये की जरूरत पड़ेगी। लकीन इसे बिना इतने रुपये खर्च किए भी अगर आप चाहें तो अपना बना सकते हैं। आपको बता दें कि ऑनलाइन पुरानी गाड़ियों की खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट डीजायर कार पर काफी शानदार डील ऑफर कर रही है। इस रिपोर्ट में आप इसके बारे में पूरी जानकारी मिल जाएगी।

Maruti Dzire के पुराने मॉडल पर ऑफर

Carwale वेबसाइट से अगर आप चाहें तो कम कीमत पर मारुति डीजायर (Maruti Dzire) कार को ले सकते हैं। यहाँ पर इस कार के 2012 मॉडल को बेचा जा रहा है। यह ग्रे कलर की कार है और अबतक 48,941 किलोमीटर चली हुई है। दिल्ली में मौजूद इस पेट्रोल इंजन कार का कंडिशन बेहतर है। इसे यहाँ से 3.04 लाख रुपये में खरीदा जा सकता है।

मारुति डीजायर (Maruti Dzire) के 2014 मॉडल की सेल Carwale वेबसाइट पर हो रही है। इस बेहतर कंडीशन में मौजूद कार को 60,852 किलोमीटर तक चलाया गया है और यहाँ पर 3.69 लाख रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App