मार्केट में लॉन्च हुआ 50MP कैमरा वाला Realme 12+ फोन, डिजाइन और कीमत ऐसी देख होगा दिल खुश

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Realme 12+ Smartphone: स्मार्टफोन मेकर कंपनी Realme ने अपना एक धांसू स्मार्टफोन कर दिया हैं। जिसकी बाजार में काफी चर्चा चल रही हैं। इसके डिजाइन और कलर इतने शानदार हैं कि आप इसको देखते ही अपना दिल दें बैठेंगे।

आपको बता दें कि यह Realme 12 का तीसरा फोन हैं, जिसमें 50MP का कैमरा फोन दिया गया है। अगर आप इसे खरीदने का मन बना रहे हैं तो आप इसे देखते ही खुश हो जाएंगे। चलिए आपको इसके बारे में डिटेल से बताएं।

Realme 12+ का प्राइस और उपलब्धता

आपकों बता दें कि इसके सिंगल वेरिएंट 8जीबी रैम और 256जीबी स्टोरेज की हैं। जिसे अभी इंडोनेशिया में लॉन्च किया गया है। जिसे भारत में 6 मार्च को लॉन्च किया जाएगा। इन फोन्स की कीमतें भारत में 22,000 रुपए तक की है। जिसे आप आराम से खरीद सकेंगे।

Realme 12+ की क्या हैं स्पेसिफिकेशन्स देखें

डिस्प्ले: इसमें आपको 6.67 की E4 एमोलेड डिस्प्ले मिलती है।

रैम और स्टोरेज : इसमें आपको 8जीबी रैम वर्चुअल मिलती हेड। जिसमें टोटल रैम आपको 16जीबी की मिलती हैं।

प्रोसेसर : इसमें आप ग्राहकों को मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7050 का चिपसेट सपोर्ट मिलता है।

कैमरा : इसमें आपको ट्रिपल रियर कैमरा का सेटअप दिया गया है। जिसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा मिलता है। वहीं दूसरा कैमरा 8MP का और तीसरा कैमरा 2MP का है।

साथ ही इसमें सेल्फी लेने के लिए 16 MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। यानी आप इससे एक से एक बेहतरीन फोटोज क्लिक कर सकते हैं।

स्क्रीन : इसमें एमोलेड पैनल की डिस्प्ले का इस्तेमाल किया जाएगा। जो 120हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ आएगी ।

बैटरी : इस डिवाइस में 5,000 mAh की बैटरी दी गई है। जो 67वॉट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में साथ आता है। इस तरह से आपका फोन फटाक से कुछ ही मिनटों में चार्ज हो जाएगा।

यानी आपको इसके फीचर्स के लिए ज्यादा कुछ नहीं सोचना पड़ेगा। इसकी कीमत के हिसाब से इसमें मिलने वाले स्पेसिफिकेशन अच्छे हैं। अगर आप इसे खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको इसके कुछ दिनों तक का इंतजार करना होगा।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App