50MP कैमरा वाले Realme के दो फोन पर भारी छूट, ये देख ललचा रहे Redmi फैंस

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Realme 12 Pro Plus Price in India: फ्लिपकार्ट पर चल रही बिग सेविंग डेज की सेल (Big Saving Days) का ग्राहक खूब लुत्फ उठा रहे है। जहां आपको स्मार्टफोन से लेकर कई प्रॉडक्ट्स और गैजेट्स बंपर छूट के साथ सस्ते में खरीदने को मिल रहे है।

अगर आप कोई लेटेस्ट स्मार्टफोन कम प्राइस में लेने की सोच रहे हैं तो आपके लिए Realme 12 Pro+ का 5G फोन खरीदने का बेस्ट ऑप्शन मिल रहा हैं। इसके असल कीमत को आप कम दाम में खरीद अपने घर लेकर जा सकते हैं।

Realme 12 Pro + 5G Price or Discount Offer 

इसके कीमत की बात करें तो इसके दो वेरिएंट 8GB/128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 34,999 रुपए है। जिसे 14% की छूट के साथ 29,999 रुपये में उपलब्ध है। जो तीन कलर ऑप्शन सबमरीन ब्लू, एक्सप्लोरर रेड और नेविगेटर बेज में आता है।

वहीं बैंक ऑफर के तहत आपको SBI बैंक कार्ड पर 10% की छूट मिल रही है। साथ ही Flipkart Axis बैंक कार्ड पर भी आपको 5% का कैशबैक मिलता है। इसके अलावा आपको 29,000 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है। इतना ही नहीं इसका Realme 12+ भी सस्ते में खरीदने को मिल रहा है।

Realme 12 Pro + 5G के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन डिटेल

– Realme के इस फोन में आपको 6.7-इंच की OLED डिस्प्ले साथ में मिलती है।
– जो पिक्सल रेजोलूशन 2412 x 1080 के साथ आती है।
– इसमें आपको 120Hz का रिफ्रेश रेट सपोर्ट और 240Hz टच का सैंपलिंग रेट साथ मिलता है।

कैमरा बैटरी फीचर हैं दमदार

– कैमरे फीचर के तौर पर इसमें रियर ट्रिपल कैमरा का सेटअप दिया गया है। जो OIS-असिस्टेड के साथ 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा में आता है।
– इस फोन के फ्रंट में सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया हैं। इससे आप अपनी बेहतरीन फोटोज को क्लिक कर सकते है।
– पावर के लिए इस डिवाइस में 5,000mAh की दमदार बैटरी और 67W की वायर्ड चार्जिंग का सपोर्ट साथ दिया गया है।

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App