Axis Bank: ये बैंक दे रहा 1 लाख रुपए का पर्सनल लोन, जाने जल्दी

Avatar photo

By

Govind

Axis Bank: ज्यादातर लोग किसी न किसी बैंक से पर्सनल लोन लेते हैं, लेकिन पर्सनल लोन लेने के बाद ज्यादातर लोगों को यह नहीं पता होता है कि जिस बैंक से उन्होंने पर्सनल लोन लिया है, उसे दोबारा कितने प्रतिशत ब्याज दर पर चुकाना होगा। ऋृण।

एक्सिस बैंक पर्सनल लोन 2024

बताना चाहेंगे कि एक्सिस बैंक भारत का एक प्रमुख बैंक है। एक्सिस बैंक अपने ग्राहकों को ऑनलाइन बैंकिंग और कई अन्य सुविधाएं और ऋण प्रदान करता है। एक्सिस बैंक के तहत ग्राहक को 90 हजार रुपये से लेकर 4 लाख रुपये तक का पर्सनल लोन आसानी से मिल सकता है.

एक्सिस बैंक किस उद्देश्य से पर्सनल लोन दे रहा है?

एक्सिस बैंक से कई तरह के कामों के लिए लोन लिया जा सकता है जैसे मेडिकल इमरजेंसी, या घर में किसी की शादी, और अगर कोई घर बनाना चाहता है तो वह घर के लिए पर्सनल लोन भी ले सकता है लेकिन लेने की कोई जरूरत नहीं है एक व्यक्तिगत ऋण. इसके लिए ग्राहक को ऑनलाइन आवेदन करना होगा.

ऑनलाइन आवेदन करने पर आपको 4 लाख रुपये तक का पर्सनल लोन मिल जाएगा और अगर आप इससे अधिक रकम का लोन लेना चाहते हैं तो आपको ऑफलाइन प्रक्रिया अपनानी होगी क्योंकि ऑफलाइन प्रक्रिया के जरिए 40 रुपये तक का पर्सनल लोन मिल जाता है। लाख लिया जा सकता है.

एक्सिस बैंक की ब्याज दरें क्या हैं?

मैं आपको बताना चाहूंगा कि बैंक के पर्सनल लोन पर ब्याज दरें 10.49% से शुरू होती हैं। और हां, ग्राहकों को अपना लोन भी 12 से 60 महीने के बीच चुकाना होता है. एक्सिस बैंक के पर्सनल लोन की सबसे बड़ी खासियत यह है कि यहां से बिना आय प्रमाण पत्र के भी आसानी से पर्सनल लोन मिल सकता है। लोगों के पास आय प्रमाण पत्र नहीं होने के कारण वे एक्सिस बैंक से पर्सनल लोन ले सकते हैं।

एक्सिस बैंक से पर्सनल लोन लेने की पात्रता क्या है?

पर्सनल लोन लेने के लिए आवेदक ग्राहक को भारत का नागरिक होना चाहिए।

आवेदक ग्राहक की आयु कम से कम 21 वर्ष होनी चाहिए।

इसके अलावा आवेदन के ग्राहक की आय ₹10000 होनी चाहिए।

अस्वीकरण: इस लेख में दी गई जानकारी सिर्फ जानकारी के लिए है, हम किसी भी प्रकार के बैंक या ऐप पर उपलब्ध लोन की पुष्टि नहीं करते हैं। अगर आप इस लेख को पढ़ने के बाद लोन के लिए आवेदन कर रहे हैं तो इस जानकारी की पुष्टि खुद ही कर लें. यह आपको स्वयं करना होगा, यदि आपको कोई वित्तीय हानि होती है तो हम इसके लिए जिम्मेदार नहीं होंगे, कृपया अपने वित्तीय सलाहकार से संपर्क करें, धन्यवाद।

Govind के बारे में
Avatar photo
Govind नमस्कार मेरा नाम गोविंद है,में रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मैं 2024 से Timesbull पर बतौर कंटेंट राइटर के पद पर काम कर रहा हूं,मैं रोजाना सरकारी नौकरी और योजना न्यूज लोगों तक पहुंचाता हूँ. Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App