Realme के इस नए फोन की आज पहली सेल! साथ फ्री मिलेंगे ईयरबड्स, कैमरा भी हैं धांसू

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Realme 12 Pro + 5G: क्या आप रियलमी यूजर्स हैं और आप इसके नए फोन को खरीदने के इंतजार ने बैठे थे? तो आज आपकी इच्छा पूरी होने जा रही है। क्योंकि आज Realme 12 Pro + 5G की पहली सेल है। जो दोपहर 12 बजे फ्लिपकार्ट और कंपनी के ऑफिशियल वेबसाइट पर शुरू हो जाएगी। इस सेल में आपको अलग अलग डिस्काउंट और ऑफर्स मिल रहे हैं। जिन्हें देखते ही आपका मन खुशी से झूम उठेगा।

Realme 12 Pro + 5G Sale offer or Discounts

आपको बता दें कि आप इस फोन को सेल में एक्सचेंज ऑफर के तहत 4,000 रुपये की छूट में खरीद सकते हैं। इसके अलावा आपको नो-कॉस्ट EMI का ऑप्शन भी मिल रहा है। इतना ही नहीं अगर आप इसके 256जीबी मॉडल को रियलमी.कॉम से खरीदते हैं तो आपको एक्सक्लूसिव ऑफर के तहत वायरलेस 3 ईयरफोन फ्री में मिल सकते हैं।

आपको बता दें कि इस इयरफोन की असल कीमत 1,799 रुपये है। वहीं फोन के 128GB स्टोरेज वेरिएंट की शुरुआती कीमत 29,999 रुपये है। जबकि 256GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 31,999 है। आप इन डिवाइस को तीन कलर ऑप्शन में भी खरीद सकते हैं। इस फोन की सबसे खास बात ये हैं कि इसमें आपको 3X पेरिस्कोप पोर्टेट कैमरा मिलता है।

Realme 12 Pro + 5G के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन डिटेल

– Realme के इस फोन में आपको 6.7-इंच की OLED डिस्प्ले मिलती है।
– जो पिक्सल रेजोलूशन 2412 x 1080 के साथ आती है।
– इसमें आपको 120Hz रिफ्रेश रेट और 240Hz टच सैंपलिंग रेट साथ मिलता है।
– कैमरे के तौर पर इसमें रियर ट्रिपल कैमरा का सेटअप दिया गया है, जो OIS-असिस्टेड के साथ 50 मेगापिक्सल में आती है।
– इस फोन के फ्रंट में सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया हैं।
– पावर के लिए इस डिवाइस में 5,000mAh की दमदार बैटरी और 67W वायर्ड का चार्जिंग सपोर्ट साथ मिलता है।
– दिलचस्प बात यह है कि ये डुअल सिम, डुअल स्टैंडबाय सपोर्ट के साथ डॉल्बी ऑडियो सपोर्ट में आता है।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App