6 मार्च को भारत में लड़कियों को मदहोश करने आ रहा Realme का फोन, फीचर्स गिनते-गिनते थक जाएंगे आप!

Avatar photo

By

Priyanka Singh

नई दिल्ली। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी रियलमी अपने ग्राहकों का बहुत ही ध्यान रखती हैं। रियलमी कंपनी के पास आपको एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन देखने को मिल जायेंगे। रियलमी के हैंडसेट सस्ते होने के साथ ही काफी ही ज्यादा दमदार फीचर्स से भी लैस होते हैं। यदि आप रियलमी के ग्राहक हैं, तो आपके लिए खुशखबरी है।

Realme 12+ 5G: लांच डेट 

Realme 12+ 5G स्मार्टफोन को अगले महीने भारत में लॉन्च किया जाएगा, कंपनी ने बुधवार को इसकी घोषणा की। इसके साथ ही कंपनी ने हैंडसेट के कुछ फीचर्स का भी खुलासा कर दिया है। फोन में ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन (OIS) के साथ 50-मेगापिक्सल Sony LYT-600 सेंसर दिया जा सकता है।

कंपनी के मुताबिक, Realme 12+ 5G को भारतीय मार्केट में 6 मार्च को दोपहर 12 बजे (दोपहर) लॉन्च किया जाएगा। कंपनी की वेबसाइट पर स्मार्टफोन का लैंडिंग पेज भी बनाया गया है। कंपनी ने अभी तक स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन का खुलासा नहीं किया है, लेकिन हैंडसेट के कुछ फीचर्स ऑनलाइन लीक कर दिए गए हैं।

Realme 12+ 5G: संभावित फीचर्स 

लीक रिपोर्ट्स की मानें तो स्मार्टफोन में प्रोसेसर के तौर पर मीडियाटेक की डाइमेंशन 7050 चिप का इस्तेमाल किया जा सकता है। इसके अलावा फोन में 120Hz रिफ्रेश रेट वाली AMOLED स्क्रीन होगी। Realme 12+ 5G हैंडसेट 67W वायर्ड चार्जिंग स्पोर्ट और 5,000mAh की बैटरी के साथ आएगा। इससे यह भी पता चला कि स्मार्टफोन OIS के साथ Sony LYT-600 सेंसर से लैस होगा।

Realme 12+ 5G के अन्य स्पेसिफिकेशन पहले ही ऑनलाइन सामने आ चुके हैं, फोन में 50-मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा, 8-मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड-एंगल कैमरा और 2-मेगापिक्सल मैक्रो कैमरा के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है।

इसमें 6.7 इंच फुल-एचडी+ (1,080 x 2,400 पिक्सल) AMOLED स्क्रीन और 16GB तक रैम और 1TB तक इनबिल्ट स्टोरेज शामिल होने की संभावना है। फोन की कीमत कितनी रखी जाएगी इसकी जानकारी अभी तक सामने नहीं आई, इसके लिए आपको लॉन्चिंग डेट का इंतजार करना होगा।

यदि आप रियलमी का ही केवल फोन इस्तेमाल करते हैं और आपके पुराने हैंडसेट ने आपका साथ छोड़ दिया है तो आपको टेंशन लेने की जरुरत नहीं है। आप फ्लिपकार्ट या फिर अमेजन इंडिया की वेबसाइट से अपने बजट में कोई बढ़िया सा फोन खरीद सकते हैं।

Priyanka Singh के बारे में
Avatar photo
Priyanka Singh 8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से योगदान दे रही हैं। जिसमें इन्होंने (क्राइम, देश-विदेश,शिक्षा,लाइफस्टाइल,मनोरंजन,गैजेट्स इत्यादि) बीट पर काम किया। इनके लेखनी को Timesbull.com पाठकों ने काफी पसंद भी किया। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाली प्रियंका सिंह अपने करियर में साल 2016 में राजस्थान पत्रिका से जुड़ी। इन्होंने 2 साल तक राजस्थान पत्रिका को अपनी सेवा प्रदान की। तत्पश्चात इनका सफर 2018 में इंडिया डॉट कॉम की तरफ बढ़ चला। यहां प्रियंका सिंह ने लेखनी के साथ - साथ वीडियो कार्य क्षेत्र में भी कार्य किया। फिर इनका सफर आगे बढ़ा 2021 की तरफ, जहां इन्होंने न्यूज 24 डिजिटल प्लेटफॉर्म के साथ काम शुरू किया। फिर प्रियंका सिंह Timesbull.com के साथ जुड़ी। प्रियंका ने हर बीट से जुड़े कंटेट पर काम किया है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App