अरे वाह! ईवी चार्जर बनाने वाली कंपनी ला रही जबरदस्त IPO, जानिए प्राइस बैंड से लेकर हर डिटेल्स

Ajeet Singh

By

Ajeet Kumar

नई दिल्ली:  Axicom Tele-Systems Limited IPO Updates. देश में इन दिनों आईपीओं में पैसा लगाकर कमाई करने का जबरदस्त मौका मिल रहा है, शेयर बाजार में एक से बढ़कर एक कंपनी यहां पर लिस्ट हो रही है। जिससे आप भी ऐसे में कमाई करने का सोच रहे हैं, तो आप के लिए यहां पर ईवी सेक्टर में काम कर रही कंपनी के आईपीओं में पैसा लगाने को मिल रहा है।

दरअसल मौजूदा समय में ईवी सेक्टर काफी तेजी से बूम पर है, जिससे कई कंपनी इस काम में लगी पैसा जुटाने के लिए शेयर बाजार में लिस्ट हो रही है। यहां पर एक्सिकॉम टेली-सिस्टम्स लिमिटेड (Exicom Tele-Systems IPO) कंपनी भी अपने आईपीओ को ला रही है। अगर कोई आईपीओ में दांव लगाकर कमाई करने की सोच रहे हैं, तो आप को जबरदस्त मौका मिल रहा है।

Exicom Tele-Systems IPO की खास जानकारी

ऐसे निवेशक को ईवी सेक्टर में काम कर रही कंपनी में निवेश करने की सोच रहे है, जिससे आप के लिए अगले वीक इलेक्ट्रिक वाहन (EV) के चार्जर बनाने वाली कंपनी का आईपीओ ओपन हो रहा है। जिससे आप केपास एक शानदार मौका आ रहा है।

आप को बता दें कि  ईवी चार्जर बनाने वाली कंपनी एक्सिकॉम टेली-सिस्टम्स लिमिटेड का आईपीओ 27 फरवरी से निवेश के लिए खुल रहा है। निवेशक इस इश्यू में 29 फरवरी तक दांव लगा सकेंगे। एंकर (बड़े) निवेशक 26 फरवरी को बोली लगा पाएंगे।

खबरों में बताया जा रहा हैं कंपनी एक्सिकॉम टेली-सिस्टम्स लिमिटेड के आईपीओ के इश्यू प्राइस 140 रुपये के आसपास हो सकता है, हालांकि ध्यान देने वाली बात यह हैं कि एक्सिकॉम टेली-सिस्टम्स लिमिटेड ने अपने शेयरों का प्राइस बैंड अभी तय नहीं किया गया है, निवेशकों के लिए खास बात यह हैं रि  ग्रे मार्केट कें कंपनी के शेयर 55 रुपये प्रीमियम पर चल रहा है।

दरअसल आईपीओ के बारे में बात करें, तो शेयर मार्केट में लिस्टेड होने के लिए कंपनियां अपना आईपीओ लाती है, हालांकि कई महीनो पहले से ही सेबी से यह कंपनियां अपने दस्तावेज जमा करती हैं। जिसके बाद कंपनियों को आईपीओ लाने की इजाजत मिलती है। एक बार कंपनी शेयर बाजार में लिस्ट होने के बाद निवेशक कंपनी के शेयर में शेयर को खरीद और बेच सकते हैं।

 

Ajeet Kumar के बारे में
Ajeet Singh
Ajeet Kumar छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने के बाद मीडिया के क्षेत्र में कदम रखा, फर्स्ट न्यूज 24X7 में 6 महीने तक कटेंट राइटर बतौर काम किया। इसके बाद आवाज न्यूज ऐप में अपनी सेवाएं दी। मौजूदा समय में पिछले 3 साल से अधिक समय से टाइम्सबुल पर अपनी सेवाएं दे रहा हूं। यहां पर बिजनेस, निवेश जैसे बीट पर खबरें लिख रहा हुं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App