सस्ते में खरीदें अब Realme 11x 5G फोन , फ्लिपकार्ट से खरीदें 23% की छूट में, है लिमिटेड ऑफर

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Realme 11x 5G : ब्रांडेड फोन लेने के बारे में विचार बना रहे हैं तो आप बिलकुल सही जगह आएं हैं क्योंकि यहां पर आज हम एक ऐसे स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें आप 15 हजार रुपए से कम कीमत में खरीद सकते हैं। 

यहां हम जिस मोबाइल फोन के बारे में बात कर रहे हैं उसका नाम Realme 11x 5G हैं। जिसे आप Flipkart पर चल रहे Big Bachat Days Sale में भारी डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। इसके लिए आपको इसपर मिल रहे ऑफर्स के बारे में डिटेल से जानकारी देते हैं।

Realme 11x 5G के फीचर्स और स्पेक्स की देखें डिटेल

– इस मोबाइल में 6.72 इंच की डायनेमिक अल्ट्रा स्मूद की डिस्प्ले मिलती है।

– जो 120 हर्ट्ज के रिफ्रेश रेट सपोर्ट में आती है।

– इसमें आपको पिक्सल 1080× 2400 रेजोल्यूशन मिलता है।

– वहीं प्रोसेसर के लिए पर इसमें मीडियाटेक डायमेंसिटी 6100+ 5G का प्रोसेसर दिया गया है।

–  इसके अलावा इसमें 8 जीबी की रैम और 128 जीबी का स्टोरेज साथ दिया है।

– ये फोन एंड्रॉइड 13 के आधार पर काफी स्मूथली काम करता है।

कैमरा और बैटरी हैं शानदार

– कैमरा फीचर्स की बात करें तो इसमें ड्यूल रियर कैमरा का सेटअप दिया है। जिसका प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का और सेकेंडरी कैमरा 2 मेगापिक्सल का दिया है।

– वहीं सेल्फी के लिए इसके फ्रंट साइड में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है।

– इतना ही नहीं पावर के लिए डिवाइस में 33W की SUPERVOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की पावरफुल बैटरी मिल रही है।

Realme 11x 5G की क्या हैं कीमत और ऑफर्स देखें 

Realme फोन के 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 16,999 रुपये में लिस्टेड किया गया है। जिसे शॉपिंग साइट Flipkart पर 23% की छूट के बाद 12,999 रुपए में बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है। वहीं आपको इस हैंडसेट के दाम को और भी कम करवा सकते हैं।

अगर आप 9,300 रुपए का मिल रहे एक्सचेंज ऑफर का लाभ उठाते हैं तो आप इसे आधी से कम कीमत में खरीद सकते हैं। इसके अलावा बैंक ऑफर के तहत Flipkart Axis बैंक कार्ड पर 5 परसेंट का कैशबैक भी दिया जा रहा है। जो इसके प्रभावी कीमत को और भी कम कर सकता है। 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App