लाखों दिलों पर राज करने वाला Realme के इस फोन की घटी कीमत, कैमरा देख हो रही धड़ाधड़ बिक्री

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Realme 11 5G Offer: चाइनीज स्मार्टफोन मेकर कंपनी Realme ने अपने बजट सेगमेंट में कई फोन्स को लॉन्च किया हुआ है। अगर आप भी किसी सस्ते रेंज वाले फोन को खरीदने की तलाश में हैं। तो आपके पास ये मौका खुद चलकर आया हैं। 

जहां आप Realme 11 5G के ब्रांडेड फोन को खरीद सकते हैं। इसे आप फ्लिपकार्ट से बंपर डिस्काउंट ऑफर के साथ खरीदकर घर ला सकते हैं। इसकी खास बात इसका 108मेगापिक्सल वाला कैमरा हैं जो इसे और भी खूबसूरत बनाता है। अगर आप इसे खरीदने के फुल मूड में हैं तो हम आपको इसके ऑफर्स के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Realme 11 5G के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स को जानिए

– Realme के स्पेक्स और फीचर्स की बात करें तो आपको इस डिवाइस में 6.72 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले देखने को मिलती है।

– इसका रिफ्रेश रेट 120Hz सपोर्ट का दिया है।

– वहीं प्रोसेसर के लिए इसमें मीडियाटेक डायमेंसिटी 6100+ का चिपसेट दिया गया है।

– इसके साथ ही इसमें 8GB की रैम और 256GB का स्टोरेज मिलता है।

– बात करें कैमरा क्वालिटी की तो इस डिवाइस में आपको 108MP का रियर कैमरा सेटअप मिलता है।

– इसके अलावा इस हैंडसेट में पावर देने के लिए 5000mAh की पावरफुल बैटरी दी गई है। जो फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है।

Realme 11 5G का फ्लिपकार्ट का ऑफर्स और इसका प्राइस 

Realme के 128जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत को 20,999 रुपए में लिस्टेड किया है। जिसे आप Flipkart से 23 प्रतिशत की छूट के बाद 15,999 रुपए में बेचा जा रहा हैं। इसके अलावा आपको  बैंक ऑफर्स के तहत Flipkart Axis बैंक कार्ड से 5% का कैशबैक मिल रहा है। साथ ही UPI से ट्रांसकेशन करने पर 1000 रुपए की छूट भी मिल रही है।

हालांकि इसमें आपको 14,500 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। है ना कमाल की डील तो जल्दी से ऑनलाइन ऑर्डर कर इस फोन को खरीद घर पर मंगवा लीजिए।

बाकी कोई भी फोन आने से पहले आप उसके ऑफर्स और कीमत को ऑफिशल वेबसाइट या ऑनलाइन जरूर चेक कर लें। क्योंकि कई बार कंपनियां ऑफर्स में बदलाव करती रहती हैं। इसलिए सभी चीजों को कंफर्म करके ही फोन को खरीदें।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App