108 मेगापिक्सल वाले इस लेटेस्ट फोन पर आज पहली सेल, भरमार ऑफर्स देख लगी ग्राहकों की लाइन

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Poco X6 Neo First Sale: अगर आप कोई स्मार्टफोन लेने का मन बना रहे हैं तो आप ग्राहकों को पिछले हफ्ते लॉन्च हुआ Poco X6 Neo 5G खरीदने को मिल रहा है। इस फोन की आज पहली सेल शुरू हो चुकी है। 

इस सेल की शुरुआत फ्लिपकार्ट पर दोपहर 12 बजे से शुरू हो चुकी है। इस सेल में आप ग्राहक इस फोन को 14,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीद सकते हैं। साथ ही आप इसे EMI ऑप्शन पर भी खरीदकर घर ला सकते हैं।

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

Poco X6 Neo 5G के Specifications 

– इस नए फोन में आपको 6.67 इंच की फुल HD+ सुपर AMOLED पैनल दी गई है।

– इसका रेजोलूशन 1080 x 2400 पिक्सल का है।

– इस हैंडसेट में आपको 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट में आता और इसमें 1,000 निट्स की पीक ब्राइटनेस में मिलता है।

– ये स्मार्टफोन कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन के साथ आता है।

कैमरा और बैटरी हैं शानदार

– कैमरे के तौर पर इसमें आपको 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है।

– वहीं इसमें सेल्फी और वीडियो कॉल करने के लिए 16 मेगापिक्सल का फेसिंग कैमरा दिया गया है।

– ये फोन MIUI 14 के एंड्रॉयड 14 ऑपरेटिंग सिस्टम पर का करता है।

– पावर के लिए इस डिवाइस में 5000mAh की दमदार बैटरी मिलती है, जो 33W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है। इससे आपका मोबाइल फट से चार्ज हो जाएगा।

Poco X6 Neo 5G की क्या हैं कीमतें जानें

बात करें इस हैंडसेट के कीमत की तो यह आप ग्राहकों को 15,999 रुपये की शुरुआती कीमत में मिल रहा है। ये कीमत इसके 8जीबी रैम/128जीबी स्टोरेज की है। वहीं इस फोन के दूसरे वेरिएंट 12जीबी/256जीबी स्टोरेज की कीमत 17,999 रुपये रखी गई है।

अगर आप फोटोग्राफी करने के लिए एक सस्ता स्मार्टफोन का ऑप्शन तलाश रहे थे तो आपके लिए यह एक बेस्ट ऑप्शन है। जहां आप इस फोन को 15 हजार से कम में खरीदकर घर लेकर जा सकते हैं।

वहीं आपको फ्लिपकार्ट पर बेस्ट कैमरा फोन वाले और भी कई लिस्ट देखने को मिल जाएंगे। जिन्हें आप अपने पसंद के हिसाब से चुन सकते हैं। लेकिन इसके लिए आपको कंपनी की वेबसाइट पर विजिट कर चेक करना होगा।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App