TANCET 2024 की अंतिम उत्तर कुंजी आज होगी जारी, डायरेक्ट लिंक से करे Download

Avatar photo

By

Vishu

आज, टैमिलनाडु अनुवंशिक तकनीकी शिक्षा उत्तर प्रदेश महाविद्यालय (Anna University) ने TANCET 2024 की अंतिम उत्तर कुंजी को जारी किया है। इस बार TANCET और CEETA PG परीक्षाओं में कुल 39,301 उम्मीदवारों ने भाग लिया।

15 शहरों में TANCET परीक्षा

यह परीक्षा 15 शहरों के 40 परीक्षा केंद्रों में आयोजित की गई थी। टैमिलनाडु के विभिन्न भागों से आए उम्मीदवारों ने इसमें भाग लिया। सभी उम्मीदवार इसकी आंसर की के बारे में इंतजार कर रहे हैं।

अंतिम उत्तर कुंजी कैसे डाउनलोड करें

1. आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं: सबसे पहले आपको गूगल पर इसकी ऑफिशल वेबसाइट के बारे में लिखना है। tancet.annauniv.edu पर जाएं।
2. लॉग इन करें: इसके बाद आप इसके होम पेज पर पहुंच जाएंगे। आंसर की लिंक जारी होते हैं TANCET आंसर की पर क्लिक करें।अपने रोल नंबर और पासवर्ड के साथ लॉग इन करें।
3. उत्तर कुंजी डाउनलोड करें: उसके बाद आपके पास TANCET की परीक्षा की आंसर की आ जाएगी। अंतिम उत्तर कुंजी के लिंक पर क्लिक करें और उत्तर कुंजी डाउनलोड करें।

2 शिफ्टों में हुई TANCET परीक्षा

इस बार की TANCET परीक्षा 2 शिफ्टों में आयोजित की गई थी। दोनों शिफ्टों में अलग-अलग सवाल पूछे गए थे। परीक्षा के बाद सभी उम्मीदवार इसका इंतजार कर रहे थे। उन्हें अपने अंको की अच्छे से जांच करनी है।

Answer Key अच्छे से चैक करे

उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे अंतिम उत्तर कुंजी को ध्यान से चेक करें और अपने अंकों का अनुमान लें। इसके आधार पर वे अपनी प्रतिस्पर्धा के परिणाम को समझ सकते हैं।

Official Website का इस्तेमाल करें

अगर किसी भी उम्मीदवार को उत्तर कुंजी से संबंधित कोई समस्या हो, तो उन्हें तुरंत संपर्क करना चाहिए। जिसकी ऑफिशल वेबसाइट पर आपको हेल्पलाइन नंबर या जरूरी जानकारी। कोई भी नहीं अपडेट के लिए केवल ऑफिशियल वेबसाइट का इस्तेमाल ही करें।

जल्द हुई परीक्षा

इससे पिछली साल की तुलना में, इस बार की परीक्षा में अधिक उम्मीदवारों ने भाग लिया है, जिससे प्रतिस्पर्धा भी अधिक तीव्र हो गई है। जल्दी इसका रिजल्ट भी जारी कर दिया जाएगा। Official website से जरुर लिंकड रहे।

Direct Link for Download Answer Key Of TANCET

Click Here 👈

इस बार की TANCET 2024 परीक्षा के अंतिम उत्तर कुंजी के जारी होने से, उम्मीदवार अब अपने परिणामों का इंतजार करेंगे। वे अपने अंकों का अंतिम अनुमान लेने के लिए उत्तर कुंजी का प्रयोग कर सकते हैं। उम्मीदवारों को अपनी मेहनत का परिणाम मिलेगा और वे अपने भविष्य के लिए आगे बढ़ सकेंगे।

Vishu के बारे में
Avatar photo
Vishu Vishu Sharma is an experienced journalist who has been in the media industry for approximately 3 years. She began her career at News BBN Channel and has since worked for various other media channels. However, From last 1 month, she has been contributing to the Education and Jobs section at TimesBull. If you have any complaints related to the content, you can email them to [email protected]. Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App