हैंग ना होने वाले इस गजब फोन को खरीदें 10,000 रुपए में, प्रीमियम लुक देख आएगा मज़ा

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: POCO M6 Pro 5G On Discount Sale: शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर मोबाइल बोनाजा सेल चल रही है। इस सेल में आप कस्टमर्स को तगड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है। ऐसे में अगर आप कोई सस्ते दाम में तगड़ा स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको कमाल की डील दी जा रही है। जहां आप POCO M6 Pro पर दमदार दिया जा रहा है. इस ऑफर के साथ बैनर पर लिखा है कि ये नो हैंग फीचर के साथ आता है और इसे प्रीमियम ग्लास डिज़ाइन मिलता है।

Poco M6 Pro 5G के फीचर्स और स्पेक्स को जानें

– इस हैंडसेट में आपको 6.79 इंच का FHD+ डिस्प्ले दिया जा रहा है।
– जो रिफ्रेश रेट 90 हर्ट्ज के साथ उपल्ब्ध मिलता है।
– प्रोसेसर के लिए इसमें क्वॉलकॉल स्नैपड्रैगन 4 जेन 2 का प्रोसेसर दिया गया है।
– इसमें आपको 6 जीबी की रैम और 128 जीबी का स्टोरेज साथ दिया गया है।
– वहीं यह फोन एंड्रॉइड 13 के OS पर मिलता है।
– फोटोग्राफी के लिए इसमें आप ग्राहकों को ड्यूल रियर कैमरा का सेटअप दिया गया है। जिसका पहला कैमरा 50 मेगापिक्सल AI में दिया है। वहीं दूसरा 2 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा दिया गया है। इसके अलावा डिवाइस के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है।
– पावर के लिए इस हैंडसेट में 5000 एमएएच की तगड़ी बैटरी दी गई है, जो 18W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में है।
– सिक्योरिटी के लिए इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।

Poco M6 Pro 5G के देखें ऑफर्स और डिस्काउंट्स

इसके कीमत और ऑफर्स की बात करें तो इसकी कीमत 16,999 रुपये की बजाय इसे 9,999 रुपये में खरीद सकते है। इसके अलावा आप ग्राहकों को 1,667 रुपये प्रतिमाह की EMI पर खरीदा जा सकता है। इतना ही नहीं बात आप बैंक ऑफर्स के तहत इसके दाम को और भी कम कर सकते है। इस तरह से आप इस डिवाइस के दाम को और भी कम कर सकते है।

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App