Toyota की इस शानदार कार पर दिमाग के तोते उड़ा देने वाला ऑफर ! मात्र 4 लाख़ में लाएं घर…

By

Vikram Singh

Toyota Carolla Altis G MT: अगर आप भी एक बजट फ्रैंडली गाड़ी लेने की सोच रहे हैं, तथा बढ़िया माइलेज, परफॉर्मेंस और फीचर्स कम दाम में मिलने का एक्सपेक्ट कर रहे हैं तो आप बिल्कुल सही जगह आए हैं। आज हम आपको Toyota के तरफ से आने वाली एक ऐसी ही गाड़ी (Carolla Altis G) के बारे में बताएंगे जो मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आती है। खास बात यह है कि अभी आप इस गाड़ी को मात्र 4 लाख़ में खरीद सकते हैं, आइए जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसे खरीदने का तरीका।

Toyota Carolla Altis G MT गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Toyota Carolla Altis G MT गाड़ी में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको 1798 cc का 4 सिलेंडर वाला पेट्रोल इंजन मिल जाता है जो 138.03 bhp की पावर तथा 173 NM का टॉर्क जनरेट करता है। यह 5 लीटर वाली एक मैन्युअल ट्रांसमिशन वाली गाड़ी है जिसमें आप एक बार में 55 लीटर तक फ्यूल डलवा सकते हैं। इस Sedan कार से अगर मिलने वाली माइलेज की बात करें तो इससे आपको आराम से 14.28 Kmpl का माइलेज भी मिल जाता है।

कंफर्ट और कन्वीनियंस का विशेष ध्यान रखते हुए गाड़ी के अंदर पावर स्टीयरिंग, पावर विंडो, एयर कंडीशनर, हीटर, एडजेस्टेबल स्टीयरिंग, वैनिटी मिरर, ट्रंक लाइट, रीडिंग लैंप, कप फोल्डर, की लेस एंट्री, वॉइस कमांड जैसे फीचर्स मिल जाते हैं।

वही बात करें गाड़ी में आने वाले सुरक्षा के फीचर्स की तो इसमें आपको एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम, ब्रेक असिस्ट, एंटी थेफ्ट अलार्म, कुल 4 एयर बैग, सेंट्रल लॉकिंग, सीट बेल्ट के साथ सीट बेल्ट वार्निंग, डोर अजार वार्निंग, फ्रंट इंपैक्ट तथा साइड इंपैक्ट बीम्स, क्लच क्लॉक और रियर कैमरा जैसे फीचर्स मिल जाते हैं

Toyota Carolla Altis G MT गाड़ी को मात्र 4 लाख़ में लाएं घर, यहां से मिलेगी कार !

आपकी जानकारी के लिए बता दें टोयोटा ने अपनी Carolla Altis G MT गाड़ी को अभी डिस्कंटीन्यू कर दिया है लेकिन हम इसकी लास्ट एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो 16.45 लाख़ रुपए है। लेकिन अभी आपको यह गाड़ी cardekho.com की वेबसाइट पर मात्र ₹4,00,000 में मिल जाएगी।

जहां पर इसके गाड़ी के फर्स्ट ओनर ने अभी तक इस गाड़ी को मात्र 37,000 किलोमीटर चलाया है। गाड़ी में किसी प्रकार की कोई आंतरिक तथा परफॉर्मेंस की समस्या नहीं है। आप इस गाड़ी को आराम से देखकर तथा इसके ऑनर से इसकी और अधिक फोटो मंगाकर खरीद सकते हैं। गाड़ी खरीदने के लिए आपको सबसे पहले सेलर से संपर्क करना होगा जिसके लिए आपको cardekho.com की वेबसाइट पर ही सेलर का नंबर तथा सारी डिटेल्स मिल जाएंगे।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App