नई दिल्ली: Oppo Reno 8Z 5G New Smartphone :स्मार्टफोन आज के लोगों के जरूरत का हिस्सा बना गया है। मार्केट में कम कीमत से लेकर ऊंची कीमत में स्मार्टफोन खरीदने के लिए मौजूद हैं। वही ऐसे कई कंपनियां हैं जो कम कीमत में एक से बढ़कर एक  स्पेशिफिकेशन से लैस स्मार्टफोन को सेल करती है। वही जानकारी न होने के कारण ग्राहक अपने लिए खास स्मार्टफोन कम बजट में नहीं खरीद पाते है। ऐसे में आप के लिए हम यहाँ पर लाए है ओप्पो के बारे में जानकारी जिसे आप कीमत में खरीद सकते हैं।

ये भी पढ़ें- रेट्रो लुक के साथ आ रही है Kawasaki की नई दमदार बाइक, Royal Enfield को देगी टक्कर, देखें कीमत और फीचर्स

कर लो तैयारी: Oppo के 3 कैमरा वाले स्मार्टफोन पर ₹9,300 तक की छूट! फुल चार्ज में 29 घंटे कॉलिंग कर सकेंगे

अगर आप का  बजट कम हैं, लेकिन शानदार खूबियों और कैमरा वाला फोन को खरीदना चाहते हैं तो, आज हम आपके लिए लाए हैं एक ऐसा स्मार्टफोन जो देखने में भी शानदार है और कैमरा DSLR से कम नहीं है। हम यहां पर बात कर रहे हैं OPPO Reno 8Z 5G के बारे में जिसे कंपनी हाल ही में लॉन्च किया है।

ओप्पो के इस फोन में 64 मेगापिक्सल रियर, ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 प्रोसेसर जैसी खूबियां हैं। वही इस फोन के 8 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत 12,990THB (करीब 28,600 रुपये) है।  

OPPO Reno 8Z 5G फीचर्स

OPPO Reno 8Z 5G स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम 695 प्रोसेसर और ग्राफिक्स के लिए एड्रेनो 619 जीपीयू मिलता है। ओप्पो रेनो 8ज़ेड 5जी में 8 जीबी रैम व 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज दी गई है।

वही  OPPO Reno 8Z 5G में आपको 6.43 इंच की AMOLED डिस्प्ले मिलेगी। इसमें HD+ रेजोल्यूशन और 60Hz रिफ्रेश रेट है।

ऐसे ग्राहक जो DSLR जैसी कैमरा की अच्छी खासी फैसिलिटी चाहते ही है, तो आप के लिए ये बेस्ट ऑप्सन हो सकता है।  कैमरे के मामले में OPPO Reno 8Z 5G में आपको ट्रिपल रियर कैमरे मिलेंगे। इस मोबाइल फोन के सेटअप में 64MP का मुख्य सेंसर, 2MP का मैक्रो लेंस और 2MP का डेप्थ यूनिट शामिल है। इस फोन में सेल्फी लेने के लिए आपको 16MP का फ्रंट कैमरा भी मिलता है।

स्मार्टफोन में आपको 4,500mAh की बैटरी यूनिट है जो 33W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। वही OPPO Reno 8Z 5G में डुअल सिम सपोर्ट, 5जी, वाईफाई 5, ब्लूटूथ 5.1, जीपीएस, एनएफसी, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और 3.5 एमएम ऑडियो जैक जैसे फीचर्स शामिल हैं।


Latest News