स्टाइलिश डिजाइन वाले OPPO के इस हैंडसेट पर 23% की छूट, फीचर्स देख करेगा खरीदने का दिल

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Oppo Reno 11 5G: चाइनीज स्मार्टफोन मेकिंग कंपनी OPPO ने हाल ही अपने एक नया पेश किया गया है। अगर आप ओप्पो फैन हैं तो आपके लिए एक खुशखबरी हैं। जहां आपको OPPO Reno11 5G का एक फोन खरीदने को मिल रहा है।

आप इस हैंडसेट को शॉपिंग प्लेटफॉर्म Flipkart से बेहतरीन डिस्काउंट ऑफर्स के साथ सस्ते कीमत में खरीद अपना बना सकते है। इसका डिजाइन इतना शानदार हैं जब ये मार्केट में आया तो लोग इसके दीवाने की तरह खरीद रहे थे। आज फिर आपको एक धांसू मौका मिल रहा हैं इसे खरीदने का। आइए जानते हैं

Oppo Reno 11 5G के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

– इस स्मार्टफोन में आप ग्राहकों को 6.7 इंच की एमोलेड डिस्प्ले मिलती है। जो FHD+ रेजोल्यूशन के साथ 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ आती है।

– प्रोसेसर के लिए इसमें Dimensity 7050 का चिपसेट के साथ मिलता है। वहीं, Reno11 Pro फोन Dimensity 8200 चिपसेट के साथ लॉन्च होगा।

– इसमें आपको LPDDR4x की रैम और UFS 2.2 का स्टोरेज साथ मिलता है। वहीं Reno11 Pro 5G  LPPDR5 रैम और UFS 3.1 स्टोरेज के साथ मिलती है।

– इस फोन के दोनो सीरीज में आपको 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा मिलता है। वहीं दूसरा 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड लेंस और सेल्फी के लिए फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। वहीं Reno11 Pro का सेल्फी कैमरा ऑटोफोकस सपोर्ट के साथ मोजूद है।

– इसमें आपको 5,000mAh की पावरफुल बैटरी दी गई है। जो 67W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में साथ आता है।

OPPO Reno 11 5G के प्राइस और ऑफर्स

Oppo Reno11 5G की कीमत की बात करें तो इसके 128जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 38,999 रुपए हैं। जिसे फ्लिपकार्ट से ऑर्डर करने पर 23% का डिस्काउंट मिल रहा है। इसके बाद इसकी कीमत 29,999 रुपए में है, जिसे आप आराम से खरीद सकते हैं।

इसमें बैंक ऑफर के तहत आपको SBI और HDFC बैंक कार्ड से पेमेंट करने पर 3000 रुपए का डिस्काउंट भी मिल रहा है। साथ ही Flipkart Axis बैंक कार्ड पर 5% का कैशबैक भी मिल रहा हैं।

इसके अलावा अगर आप कोई पुराना फोन एक्सचेंज करना चाहते हैं तो आपको 27,000 रुपए का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। इस ऑफर्स के जरिए आप इसे बेहद ही कम कीमत में खरीद सकते है। इसमें आपको कंपनी की तरफ से 1 साल की वारंटी दी जा रही है। इसके अलावा Accessories की 6 महीने की वारंटी भी दी जा रही है।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App