OPPO इस स्मार्टफोन में दे रहा है तगड़ी बैटरी और धांसू कैमरा, साथ में खरीदने पर मिल रहा है बढ़िया ऑफर

Avatar photo

By

Web Desk


नई दिल्ली: OPPO कंपनी के शनदार स्मार्टफोन बाजार में उपलब्ध हैं और बहुत ही सस्ते मॉडल लॉन्च कर रहा है। एक तरह से कहें ओप्पो ने किफायती कीमत में स्मार्टफोन लॉन्च करके सबको टक्कर दे रखी है। अभी गौर करें तो इस समय ओप्पो के जबरजस्त फीचर्स और स्पेसिफिकेशन वाले स्मार्टफोन मौजूद हैं। अभी हाल ही में OPPO ने  OPPO Reno 8Z 5G स्मार्टफोन लॉन्च करने की घोषणा की है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन में जबरजस्त कैमरा दिया है। इसके कैमरे के आगे DSLR कैमरा भी फेल है। इसी के साथ इसकी बैटरी काफी दमदार है।

ये भी पढ़ें- धमाकेदार स्टाइल में होगी Yamaha RX100 की वापसी, जानें कितनी कीमत पर होगी लॉन्च

OPPO Reno 8Z 5G Price

यह स्मार्टफोन डॉनलाइट गोल्ड और स्टारलाइट ब्लैक कलर में उपलब्ध है। कंपनी ने इसके 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 28600 रुपये रखी गई है। पर इसे ऑफर के साथ 12990 रुपये खरीद सकते हैं।

OPPO Reno 8Z 5G Specification and Features

कंपनी ने इस स्मार्टफोन में FHD+ रिजॉल्यूशन और 60Hz रिफ्रेश रेट वाला 6.43-इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया है। इसमें स्क्रीन फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया है। इस स्मार्टफोन में कॉम्पैक्ट फॉर्म फैक्टर और गैलेक्सी S21 जैसा रेक्टेंगुलर कैमरा मॉड्यूल दिया है।

इसमें  ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 64MP का मुख्य सेंसर, 2MP का मैक्रो लेंस और 2MP का डेप्थ सेंसर शामिल है। सेल्फी के लिए 16MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

ये भी पढ़ें- सब टेंशन खत्म! घर के कोने में रखे 10 के नोट को तुरंत 21 लाख रुपये में बेच डालें, जानिए कहां करें बिक्री

पावर के लिए इसमें 4,500mAh की दमदार बैटरी दी गई है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें डुअल सिम सपोर्ट, 5जी, वाईफाई 5, ब्लूटूथ 5.1, जीपीएस, एनएफसी, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और 3.5 एमएम ऑडियो जैक दिया गया है।

ये भी पढ़ें- Amazon सेल में iPhone 13 और Samsung M13 5G पर भारी छूट, केवल इतने रुपये में मिल रहे हैं मोबाइल

Web Desk के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App