Oppo A77s: OPPO कंपनी ने अपने नए स्मार्टफोन OPPO A77s को कल भारत के बाजार में पेश कर दिया है। कंपनी ने पिछले महीने OPPO A77 को भारतीय बाजार में लॉन्च किया था और अब जिस फोन को कंपनी ने लॉन्च किया है वो इसी का अपग्रेडेड वेरिएंट है।

कंपनी ने अपनी इस नई स्मार्टफोन को ₹18,000 के प्राइस ब्रैकेट में पेश किया है। इसमें कंपनी ने कई आधुनिक फीचर्स दिए हैं। आज हम अपनी इस रिपोर्ट में आपको OPPO A77s के बारे में पूरी जानकारी देंगे।

यह भी पढ़ें:-दिलों को कायल करने आया OPPO का सबसे सस्ता और धाकड़ स्मार्टफोन, धुआंधार कैमरे से है लैस

इस फोन के स्पेसिफिकेशन्स और कैमरा

OPPO A77s में कंपनी ने 6.56-इंच का IPS LCD डिस्प्ले लगाया है। यह HD+ रिजॉल्यूशन, 90Hz रिफ्रेश रेट और 600 निट्स पीक ब्राइटनेस पर चलता है। इसमें आपको वॉटरड्रॉप नॉच और एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर देखने को मिल जाता है।

इस स्मार्टफोन में एक फाइबरग्लास लेदर बैक पैनल दिया गया है। इसमें एक रेक्टेंगुलर कैमरा मॉड्यूल दिया गया है। कैमरे की बात करें तो इसमें आपको 2MP मोनो लेंस के साथ 50MP के मुख्य सेंसर का दोहरा रियर कैमरा सेटअप देखने को मिल जाता है। वहीं बेहतर सेल्फी के लिए इसमें 8MP का फ्रंट-फेसिंग कैमरा लगाया गया है।

इस फोन की दमदार बैटरी और आकर्षक फीचर्स

OPPO A77s स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 680 प्रोसेसर आपको मिल जाता है। वहीं ये फोन 8GB रैम और 128GB ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ आता है। इसमें माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट भी कंपनी ने दिया है जिसकी मदद से इसके स्टोरेज को बढ़ा सकते हैं।

इसमें आपको 5GB वर्चुअल रैम सपोर्ट भी मिल जाता है। इस स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी यूनिट दी गई है जो 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है। इस फोन में कंपनी ने ColorOS 12.1-आधारित Android 12 OS सिस्टम दिया है।

कंपनी ने इसमें डुअल सिम सपोर्ट, VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.1, GPS, एक USB टाइप-C पोर्ट, Dirac के ऑडियो ऑप्टिमाइजेशन के साथ डुअल स्टीरियो स्पीकर और एक 3.5mm हेडफोन जैक जैसे फीचर्स उप्लब्ध कराए हैं। इस स्मार्टफोन को कंपनी ने ₹17,999 की कीमत पर बाजार में पेश किया है।


Latest News