अब पुराने फोन के बदले खरीदें OnePlus का लेटेस्ट स्मार्टफोन, 13 फरवरी को सेल में मचाएगा धूम

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: OnePlus 12R price: क्या आप एक वनप्लस यूजर्स हैं? अगर जवाब हैं हां तो आपके आपके लिए एक खुशखबरी है। क्योंकि आप ग्राहकों को इस समय वनप्लस का एक लेटेस्ट स्मार्टफोन बेहद ही सस्ते दाम में खरीदने को मिल रहा है। जिस स्मार्टफोन की हम बात कर रहे हैं उसका नाम वनप्लस 12R है। जिसे आप कल यानी 13 फरवरी की सेल में खरीद सकते है। दूसरा ऐसा मौका है जब इस फोन को सेल में लगाया गया है अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो चलिए इसके ऑफर्स के बारे में जान लेते हैं।

OnePlus 12R price & Offers

अमेजन इंडिया की डील में आप इस फोन को 4000 रुपए के एक्सचेंज ऑफर में खरीद सकते है। साथ ही इसमें आपको कई बैंक ऑफर भी मिल रहे है। अगर आप एक जियो यूजर्स हैं तो आपको jio प्लस के पोस्टपेड प्लान में 2200 रुपए का फायदा मिल रहा है। आपको बता दें कि 8GB रैम/128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत ₹39,999 और 16GB रैम/256GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत ₹45,999 है। इस फोन की दूसरी सेल 13 फरवरी से शुरू होने जा रही है। जहां आप इसे सस्ते दाम में खरीद सकेंगे।

OnePlus 12R Specs Or Features

– इसमें आपको 6.78-इंच की AMOLED ProXDR डिस्प्ले मिलती है।
– इसमें आपको 120Hz तक का रिफ्रेश रेट सपोर्ट साथ मिलता है।
– इसके साथ ही इसमें कंपनी का लेटेस्ट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट मिलता है।
– जो 16GB तक LPDDR5X रैम और 256GB स्टोरेज के साथ आता है।
– कैमरे के तौर पर इस फोन में OIS और EIS सपोर्ट के साथ 50 मेगापिक्सल का Sony IMX890 प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा मिलता है।
– सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।
– पावर के लिए इस डिवाइस में 5,500mAh की बैटरी दी गई है, जो 100W की SUPERVOOC चार्जर के साथ आती है।

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App