OnePlus 12 खरीदने का बढ़िया अवसर, यहां ऑफर्स देख चौके में मौका मार रहे लोग

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: OnePlus 12 Smartphone: OnePlus 12 5G फिलहाल ऑनलाइन शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट पर खरीदारी करने के लिए अच्छे डिस्काउंट में उपलब्ध कराया गया है। अगर आप इस कंपनी के फैन हैं तो आपके लिए ये किसी गुड न्यूज़ से कम नहीं।

क्योंकि फ्लिपकार्ट पर ये फ्लैगशिप डिवाइस फ्लैट डिस्काउंट और बैंक ऑफर्स के साथ बिक्री के लिए दिया जा रहा है। यदि आप इसे खरीदने का मन बना रहे हैं तो आइए जानते हैं कि इसपर क्या कुछ डील्स देखने को मिल रही हैं।

क्या हैं Oneplus 12 के फीचर्स

  • वनप्लस 12 के हैंडसेट में आप ग्राहकों को 6.82-इंच की कर्व्ड OLED डिस्प्ले देखने को मिल सकती है।
    जो QHD+ रिजॉल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ उपलब्ध है।
    प्रोसेसर की बात की जाएं तो इस डिवाइस में स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 का प्रोसेसर मिल सकता है।
    ये फोन 24GB की LPDDR5x रैम और 1TB तक UFS 4.0 स्टोरेज में मिल सकता है।
    इसके अलावा आपको इसमें एक  बड़ा वीसी कूलिंग सिस्टम मिल सकता है, जो फोन को कुल रखने में मदद करता हैं।
  • कैमरे की बात करें तो इसमें आपको ट्रिपल रियर कैमरा का सेटअप देखने को मिल सकता है।
    जिसमें हैसलब्लैड इमेज प्रोसेसिंग के साथ 50MP का मेन कैमरा देखने को मिलता है।
    वहीं बात करें बैटरी सिस्टम की तो इसमें 100W का वायर्ड और 50W का वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट मिलता है, जो 5,400mAh की बैटरी के साथ मिल सकता है।

क्या है इसकी कीमत और ऑफर्स जानें

OnePlus का ये 12 मॉडल फ्लिपकार्ट पर 63,065 रुपये की शुरुआती कीमत  मौजूद है। ये कीमत इसके 256GB स्टोरेज वेरिएंट की है। साथ ही यहां पर इसे ICICI बैंक के क्रेडिट कार्ड पर 10 प्रतिशत डिस्काउंट में बेचा जा रहा है।

साथ ही आप ग्राहक को EMI ऑप्शन्स भी मिल रहा हैं। आपको बता दें कि ये डिवाइस भारत में 64,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर पेश किया गया था। यानी इस डिवाइस पर फ्लैट 1,934 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। हालांकि, इसपर एक्सचेंज ऑफर नहीं दिया जा रहा है। ध्यान रहे कि ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म्स पर कई बार ऑफर्स बदलते भी रहते हैं.

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App