OnePlus के इस फ्लैगशिप फोन की कीमतों में भारी गिरावट, पावरफुल फीचर्स से है लैस

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: OnePlus 12 Price Drop: यदि आप कस्टमर्स एक OnePlus यूजर हैं तो आपको इस समय Oneplus 12 कंपनी का फ्लैगशिप स्मार्टफोन खरीदने को मिल रहा है। इसे कुछ महीने पहले ही मार्केट में लॉन्च किया गया था।

जिसे अब बिक्री के लिए फ्लिपकार्ट पर कम कीमत में उपलब्ध कराया गया है। अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो यह टॉप क्लास परफॉर्मेंस और बड़ी बैटरी वाले फोन की कीमत कितनी कम हुई है और इस पर क्या कुछ ऑफर दिए जा रहे हैं। आइए, यहां पर आपको इसके बारे में सबकुछ बताते हैं।

Oneplus 12 के फीचर्स हैं धांसू

  • वनप्लस 12 के हैंडसेट में आप ग्राहकों को 6.82-इंच की कर्व्ड OLED डिस्प्ले देखने को मिल सकती है।
  • जो QHD+ रिजॉल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ उपलब्ध है।
  • प्रोसेसर की बात की जाएं तो इस डिवाइस में स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 का प्रोसेसर मिल सकता है।
  • ये फोन 24GB की LPDDR5x रैम और 1TB तक UFS 4.0 स्टोरेज में मिल सकता है।
  • इसके अलावा आपको इसमें एक बड़ा वीसी कूलिंग सिस्टम मिलता है, जो फोन को कुल रखने में मदद करता हैं।

कैमरा और बैटरी

  • कैमरे की बात करें तो इसमें आपको ट्रिपल रियर कैमरा का सेटअप देखने को मिल सकता है।
    जिसमें हैसलब्लैड इमेज प्रोसेसिंग के साथ 50MP का मेन कैमरा देखने को मिलता है।
  • वहीं बात करें बैटरी सिस्टम की तो इसमें 100W का वायर्ड और 50W का वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट मिलता है, जो 5,400mAh की बैटरी के साथ मिल सकता है।

OnePlus 12 की जानें क्या है कीमत और ऑफर्स

OnePlus का ये 12 मॉडल फ्लिपकार्ट पर 63,065 रुपये की शुरुआती कीमत  मौजूद है। ये कीमत इसके 256GB स्टोरेज वेरिएंट की है। साथ ही यहां पर इसे ICICI, HSBC और Citi बैंक के कार्ड पर 10 प्रतिशत डिस्काउंट साथ दिया जा रहा है।

साथ ही आप ग्राहक को EMI ऑप्शन्स भी देखने को मिल रहा है। आपको जानकारी के लिए बता दें कि ये डिवाइस भारत में 64,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर पेश किया गया था। और अब इसे आप और भी सस्ते में खरीदकर घर ला सकते हैं। ऐसा मौका फिर नहीं मिलेगा तो जल्दी से इसे ऑर्डर कर खरीद लाएं।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App