Homeगैजेटओप्पो और सैमसंग की बैंड बजाने आ रहा Oneplus का का ...

ओप्पो और सैमसंग की बैंड बजाने आ रहा Oneplus का का चुटकियों में फुल चार्ज होने वाला धुआंधार Smartphone!

नई दिल्ली: वनप्लस ब्रांड कंपनी जल्द ही अपना OnePlus 11 सीरीज का स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है। फोन की लॉन्चिंग से पहले ही इसकी स्पेसिफिकेशन की जानकारी सोशल मीडिया पर सामने आ गई है। जिसके बाद OnePlus यूजर्स इस हैंडसेट को बहुत पसंद कर रहे हैं। टिप्सटर के अनुसार, दावा किया जा रहा है कि  OnePlus 11 को इसी साल के अंत तक या 2023 की शुरुआत में पेश किया जा सकता है।

इस फोन में 50 मेगापिक्सल का ट्रिपल कैमरा सेटअप और Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर का सपोर्ट मिलने की खबरें आ रही हैं। वहीं ये स्मार्टफोन 100 वॉट यूनिट के साथ फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी दे सकता है। जानिए इसके खास फीचर्स…

OnePlus 11 के साथ 6.7 इंच का एमोलेड डिस्प्ले मिलेगा, जो 2K रिजॉल्यूशन सेटअप के साथ आएगा। डिस्प्ले के साथ 120Hz रिफ्रेश रेट मिलेगा। वनप्लस के इस फोन के साथ Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर और 16 जीबी तक रैम और 256 जीबी तक का स्टोरेज सपोर्ट मिल सकता है। इसके साथ ही ये सिरेमिक बॉडी में आएगा, जिसमे कवर्ड डिस्प्ले भी मौजूद है।

कैमरा की बात की जाएं तो इसमें ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ मिल सकता है। साथ ही इसमें Sony IMX890 का 50 MP वाला मेन बैक कैमरा मिलता है। हालांकि सेटअप के अन्य कैमरों की अभी कोई जानकारी नहीं मिली है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 16 MP का फ्रंट कैमरा भी दिया जाता है। इसके अलावा OnePlus 11 में सिक्योरिटी के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और डिस्प्ले पर कोर्निंग गोरिल्ला ग्लास के साथ प्रोटेक्शन भी मिलेगा।

लीक रिपोर्ट्स के जरिये OnePlus 11 Series के फीचर्स की जानकारी मिली है। हालांकि कंपनी ने अभी खुद अपने इस सीरीज फोन के लॉन्च या किसी भी फीचर की कोई जानकारी नहीं दी है। अगर आप ये स्मार्टफोन खरीदना चाहते है तो इसके लिए आपको इस साल तक थोड़ा सा इंतजार करना पड़ सकता है।

RELATED ARTICLES

Most Popular