इंतजार खत्म! लॉन्च हुआ Nothing Phone (2a) फोन, डिजाइन और कीमत देख भूल बैठेंगे iPhone को

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Nothing Phone (2a): जिन ग्राहकों को नथिंग फोन खरीदने का इंतजार कर रहे हैं तो भारतीय बाजार में इसके नए Nothing Phone (2a) फोन को लॉन्च कर दिया गया है, जिसे आप ट्रांसपैरेंट डिजाइन के साथ खरीद सकते हैं।

वहीं, नथिंग फोन के साथ इसका सब ब्रांड CMF ने भी अपने ईयरबड्स और नेकबैंक को लॉन्च किया हैं। जिसे आप फोन के साथ खरीद खरीद सकते है। अगर फोन की कीमत और फीचर्स के बारे में जानना चाहते हैं तो चलिए, आपको इसके बारे में डिटेल के साथ बताएं।

Nothing Phone (2a) Price Or Availability

नथिंग का यह न्यू लॉन्चिंग स्मार्टफोन की कीमत 23,999 रुपये है। जिसे 12 मार्च को कंपनी 19,999 रुपये की शुरुआती कीमत में बेचेगी। इस मोबाइल की खरीद पर आपको 4,000 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट मिलेगा।

वहीं इस फोन की स्पेशल सेल 6 मार्च से दुनिया के कई शहरों में शुरू हो चुकी हैं। नथिंग के इन प्रोडक्ट्स को आप कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट और Flipkart से खरीद सकेंगे।

Nothing Phone (2a) के क्या हैं फीचर्स

– नथिंग का यह स्मार्टफोन 6.7 इंच के फ्लेक्सिबल AMOLED डिस्प्ले के साथ आता है।
– जो 120Hz के हाई रिफ्रेश रेट सपोर्ट में मिलता है।
– साथ ही, इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट का सेंसर दिया है।
– वहीं ये MediaTek प्रोसेसर के साथ आता है।
– इसके अलावा इसमें 12GB RAM का सपोर्ट और 256GB इंटरनल स्टोरेज को सपोर्ट करता है।

खासियत जानें

– वहीं ये Glyph इंटरफेस और ट्रांसपैरेंट बैक पैनल में है। – इसकी खासियत ये है कि इसमें नोटिफिकेशन आने या फिर चार्जिंग के दौरान यह ब्लिंक करता है।
– पावर के लिए डिवाइस में 5,000mAh की बैटरी मिलती है, जो 45W की USB Type C फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में आती है।
– कैमरा का जिक्र करें तो इसमें हॉरिजोन्टल अलाइंड डुअल कैमरा सेटअप मिलता है। जो 50MP मेन OIS कैमरा के साथ आता है। साथ ही ये 50MP अल्ट्रा वाइड कैमरा और सेल्फी के लिए 32MP का कैमरा दिया है। 

मिलेगा Buds और Neckband

नथिंग के सब ब्रांड CMF ने दो वियरेबल डिवाइसेज Buds 2 और Neckband Pro को भी लॉन्च किया हैं। इसके Buds 2 की कीमत 2,499 रुपये की है। जबकि नैकबैंड प्रो की कीमत 1,999 रुपये है।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App