RACHNA TIWARI ने सपना का रुतबा किया खत्म! लगाए ऐसे लटके-झटके कि खूब हुई नोटों की बारिश

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्लीः हरियाणवी दुनिया में रचना तिवारी एक ऐसी क्वीन हैं जो हर किसी का दिल जीतने का काम कर रही हैं जिसका आप फायदा उठा सकते हैं। हरियाणवी जगत में नाम रोशन करने वाली सपना चौधरी को टक्कर देने के लिए वैसे तो अब क्वीन गर्दे काट रही हैं।

आज हम आपको रचना तिवारी के बारे में बताने वाले हैं जो हर किसी के दिल और दिमाग पर राज कर रही हैं, जिनके चाहने वाले हजारों में नहीं बल्कि लाखों में हैं। रचना तिवारी जब मंच पर आती हैं तो उनके चाहने वाले लोगों को सोचने के लिए मजबूर कर देते हैं।

लोकप्रियता इतनी अधिक की हर किसी को सोचने को अपनी चाहत में पागल बना देती हैं। इस बीच रचना तिवारी का एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से धमाल मचा रहा है। आप देख सकते हैं कि उनके साथ-साथ फैंस की भीड़ भी नाचने को मजबूर हो रही है।

कुछ फैंस की भीड़ तो उनके साथ-साथ नाच ही नहीं रही बल्कि नोटों की बारिश कर हैरान करती दिख रही है। इस बीच आप देख सकते हैं कि रचना तिवारी टाइट सूट में एक दम क्वीन लग रही हैं, जिनके लटके-झटके आपने नहीं देखे तो सच में कुछ नहीं देखा जो लोगों को दीवाना बनाती जा रही हैं। आप भी वीडियो देख सकते हैं।

कूद कूदकर नाची रचना तिवारी

हरियाणवी इंडस्ट्री में नाम रोशन करने वाली रचना तिवारी के ऊपर खूब नोटों की बारिश हो रही है। आप देख सकते हैं कि जवान और बूढ़ों के बीच में रचना तिवारी कमरिया हिलाकर बिंदास ठुमके लगाती जा रही हैं, जो हर किसी को सोचने के लिए मजबूर रही है। आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो सच में कुछ नहीं देखा।

आप देख सकते हैं कि रचना तिवारी के इससे पहले भी यूट्यूब वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचाने का काम कर चुके हैं, जिन्हें देख हर किसी का दिल दीवाना हो जाता है। जानकारी के लिए बता दें कि रचना तिवारी की चाहत में हर कोई दीवाना हो रहा है। फैंस की भीड़ भी उनके साथ जमकर डांस करती नजर आती है। इतना ही नहीं बूढ़े भी सीटी मारने को मजबूर हो जाते हैं।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App