5 लाख से भी कम बजट में मिल रही है टाटा की यह 1248 cc वाली 5 सीटर कार, जरूरतमंद के लिए ऑफर !

By

Vikram Singh

Tata Bolt Quadrajet XT:अगर आप भी बहुत जल्द कोई कार खरीदने की प्लानिंग कर रहे थे तो आपको एक नजर टाटा की Tata Bolt Quadrajet XT गाड़ी पर डाल लेनी चाहिए, क्योंकि यह गाड़ी 1248 cc के पावरफुल इंजन के साथ तो आती ही है साथ ही 22.95 Kmpl का शानदार माइलेज भी दे देती है, आइए जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसे 5 लाख से भी कम बजट में लेने के तरीके के बारे में।

Tata Bolt Quadrajet XT गाड़ी है इन फीचर्स से लैस

अगर हम Tata Bolt Quadrajet XT गाड़ी में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको 1248 सीसी का इंजन मिल जाता है जो 74 bhp की पावर तथा 190 NM का टॉर्क जनरेट करता है इसका व्हील साइज 15 इंच है तथा यह गाड़ी एक 5 सीटर कार है।

इसमें आने वाले कंफर्टेबल फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको पावर स्टीयरिंग, पावर विंडो, रिमोट ट्रंक ओपनर, एयर क्वालिटी कंट्रोल, ट्रंक लाइट, नेविगेशन सिस्टम, वॉइस कंट्रोल, वैनिटी मिरर, गियर शिफ्ट इंडिकेटर तथा लो फ्यूल वार्निंग जैसे फीचर मिल जाते हैं।

वही गाड़ी के इंटीरियर में एयर कंडीशनर, हीटर, एडजेस्टेबल स्टेरिंग, डिजिटल ऑडोमीटर, टेकोमीटर, डिजिटल क्लॉक, ग्लोब कंपार्टमेंट, हाइट एडजेस्टेबल ड्राइवर सीट, आउटसाइड टेंपरेचर डिस्प्ले का भी फीचर मिल जाता है।

साथ ही गाड़ी में सुरक्षा के आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम, सेंट्रल लॉकिंग, पावर डोर लॉक्स, चाइल्ड सेफ्टी लॉक्स, एंटी थेफ्ट अलार्म, ड्राइवर एयरबैग, पैसेंजर एयरबैग, फ्रंट इंपैक्ट बीम्स, साइड इंपैक्ट बीम्स, कीलेस एंट्री तथा क्रैश सेंसर जैसे फीचर्स मिल जाते हैं।

5 लाख से भी कम बजट में मिल रही है Tata Bolt Quadrajet XT गाड़ी

अगर अभी आप Tata Bolt Quadrajet XT गाड़ी को मार्केट में खरीदने जाते हैं तो नई गाड़ी की ऑन रोड कीमत 5.29 लाख से 7.88 लख रुपए तक पड़ती है, लेकिन यही गाड़ी आपको cardekho.com पर मात्र 37,000 किलोमीटर चली हुई फर्स्ट ओनर द्वारा अच्छे से मेंटेन की गई कंडीशन में मात्र 4.51 लख रुपए की मिल जाएगी।

ऑनर ने इस गाड़ी का रजिस्ट्रेशन मई, वर्ष 2015 में कराया था। यह एक मैन्युअल ट्रांसमिशन वाली कर है जिसका RTO MH43 का है। आप cardekho.com की वेबसाइट पर ही अपना नाम और मोबाइल नंबर दर्ज करा कर सेलर की सभी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं और अपनी डील पक्की कर सकते हैं।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App