मात्र 6,999 रु में लॉन्च हुआ Nokia का सबसे सस्ता फोन, मिलेगा 8GB RAM के साथ जिसे देखते ही दंग रह जाएंगे

Avatar photo

By

Navnit kumar

Nokia C12 Pro:  अगर आप अपने लिए कम दामों में अच्छा स्मार्टफोन ढूंढ रहे हैं तो नोकिया कंपनी का यह स्मार्टफोन आपके लिए सबसे बेहतर विकल्प साबित होने वाला है। परंतु अपनी मजबूती और सस्ते दामों वाले फोन से भारतीय ग्राहकों में प्रसिद्ध होने वाली नोकिया कंपनी अब अपने दमदार एंड्रॉयड फोन के साथ भारतीय बाजार में एक शानदार वापसी करती हुई देखी जा रही है।

Nokia C12 Pro Features

हम एक Nokia C12 Pro फोन के बारे में बात करेंगे, जिसमें 6.3 इंच की एलसीडी डिस्प्ले है जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 720 X 1600 पिक्सेल्स है और पिक्सेल डेंसिटी 278 PPI है। इस फोन में ऑक्टा-कोर Unisoc SC9863A1 (28nm) प्रोसेसर है और यह Android 12 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आता है। किसी भी व्यक्ति के लिए ये फ़ोन काफी ही अच्छी और शानदार मानी जायेगी।

Nokia C12 Pro Specifications

Nokia C12 Pro एक बेहतरीन स्मार्टफोन है जो बहुत ही सुन्दर फीचर्स और अनुकूलता प्रदान करता है। इस फोन में 2GB और 4GB रैम के संभावनाओं के साथ-साथ 32GB और 64GB की स्टोरेज भी उपलब्ध है। यहां तक कि बाजार में जल्द ही 8जीबी रैम और 256जीबी स्टोरेज वाले वेरिएंट्स भी आने वाले हैं। फोन के पीछे, एक 8 एमपी कैमरा शानदार फोटो को कैप्चर करने के लिए तैयार है, साथ ही 5 एमपी का सेल्फी कैमरा भी शानदार सेल्फिज क्लिक करने के लिए मिलता है। नोकिया सी12 प्रो, उन खरीदारों के लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है जो एक सुंदर स्मार्ट फीचर्स के साथ-साथ दमदार परफॉर्मेंस चाहते हैं।

Nokia C12 Pro Battery

Nokia C12 Pro इसमें एक शक्तिशाली 4000 mAh की बैटरी है, जिससे आप लंबे समय तक अपने फोन का आनंद उठा सकते हैं। इसके अतिरिक्त, इसे तेजी से चार्ज करने के लिए 10 वाट का चार्जर भी उपलब्ध है। इस उपकरण का उपयोग करके आप अपने किसी भी काम में रुकावट के बिना अपने स्मार्टफोन का आनंद ले सकते हैं, चाहे आप गेमिंग का आनंद लें, वीडियो देखें, या सोशल मीडिया पर समय बिताएं। नोकिया C12 Pro जो बैटरी लाइफ में शक्ति और विश्वास को साथ लेकर आता है।

Nokia C12 Pro Price in India

नोकिया ने हाल ही में भारतीय बाजार में अपना नया स्मार्टफोन, Nokia C12 Pro लॉन्च किया है। यह फोन दो वेरिएंट्स में उपलब्ध है और इसकी आरंभिक कीमत कंपनी ने फ्लिपकार्ट पर 6,999 रुपए रखी है।नई ये फ़ोन सुर्खियों और नोकिया के इस सूंदर फ़ोन के साथ, यह फोन उन ग्राहकों के लिए एक आकर्षक विकल्प है जो बजट में अच्छा फ़ोन खरीदना चाहते हैं। इस फोन की सुविधाएं और शानदार कीमत के साथ, नोकिया C12 Pro बाजार में एक मजबूत पहचान बनाने के लिए तैयार है।

Navnit kumar के बारे में
Avatar photo
Navnit kumar सभी भाइयो को नमस्ते मेरा नाम नवनीत कुमार है ,और मैं बिहार का रहने वाला हूँ ,मुझे कंटेंट राइटिंग करने में बहुत अच्छा लगता है ,मै timebull वेबसाइट पर मोबाइल से रिलेटेड खबर को लिखता हूँ। अधिक जानकारी के लिए हमें इस timebull@gmail.com पर मेल कर सकते है Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App