आधी कीमत में बिक रहा ये Foldable स्मार्टफोन, सॉलिड फीचर्स देख चौंके ग्राहक

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Motorola Foldable Phone: स्मार्टफोन बाज़ार में आए दिन नए-नए फोन्स लॉन्च होते रहते हैं। ऐसे में एक से एक ब्रांडेड फोन्स को देख कुछ लोगों का मन ललचा जाता है और मन करता हैं कि नया फोन खरीद लिया जाए।

अगर आपकी भी कोई ऐसी ही इच्छा हैं तो अब ठीक-ठाक खर्चें में Motorola का एक फोल्डेबल फोन खरीद सकते हैं। ऐसे में आपको कुछ ऑफर्स भी देखने को मिल रहे है। इस तरह से आप इस फोल्डेबल फोन को बड़े ऑफर में खरीदकर घर ला सकते है। आइए इसके मिलने वाले ऑफर्स के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Motorola Razr 40 Ultra के स्पेक्स और फीचर्स

– इसके स्पेक्स और फीचर्स की बात करें तो इस डिवाइस में 6.9-इंच का FHD+ का pOLED स्क्रीन डिस्प्ले दिया जाता है। – प्रोसेसर के तौर पर इसमें Snapdragon 8+ Gen 1 का प्रोसेसर दिया गया है।
– ये फोन एंड्रॉयड 13 के आधार पर काम करता हैं।
– इसमें आपको 8GB की LPDDR5 रैम और 256GB का स्टोरेज साथ मिलता है।

कैमरा और बैटरी

– फोटोग्राफी के लिए इस हैंडसेट में आपको 12MP का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। वहीं इसमें 13MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा मिलता है।
– वहीं सेल्फी के लिए फ्रंट में 32MP का कैमरा दिया गया है। – पावर के लिए इस डिवाइस में 3800mAh की बैटरी दी गई है, जो 30W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में उपलब्ध है।

Moto Razr 40 Ultra Amazon Discount & Offers

इस मोटोरोला हैंडसेट के कीमत की बात करें तो आप इसे Amazon से 1,19,99 रुपये की जगह 69,999 रुपये में खरीद सकते हैं। इसके अलावा अगर आप अपना कोई पुराना फोन को बदलना चाहें तो एक्सचेंज ऑफर का फायदा उठा सकते है।

इस फोन को आप एक्सचेंज ऑफर के तहत 22,100 रुपये की छूट में खरीद इसके दामों को कम करवा सकते है। इसके अलावा आप फोन को 9 महीने के लिए 7,778 रुपये प्रति महीने की EMI ऑप्शन पर भी खरीद इसका भरपूर फायदा उठा सकते हैं।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App