फोल्डेबल iPhone लॉन्च से पहले इस मुड़ने वाले फोन का दाम हुआ कम, लिमिटेड हैं स्टॉक!

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Motorola Razr 40 5G: इन दिनों लोगों के बीच फोन्स का काफी क्रेज देखने को मिलता है। खासकर अगर कोई यूनिक स्मार्टफोन हैं जैसे आजकल के समय Foldable phones का चलन देखने को मिल रहा है। यही वजह है कि, अब टेक कंपनियां एक से बढ़कर एक फोल्डेबल फोन को लॉन्च कर रही हैं।

वहीं आइफोन भी अपना फोल्डेबल फोन लाने जा रहा हैं लेकिन इससे पहले Amazon पर Motorola Razr 40 5G के दामों को कम कर दिया है जिसे आप सस्ती कीमत में खरीद अपना बना सकते हैं। इसे कैसे खरीदना हैं आइए आपको बतलाते हैं।

Motorola Razr 40 5G फोन के Features

– इस 5G हैंडसेट में आपको 6.90 इंच की डिस्प्ले साथ मिलती है।
– ये डिवाइस एंड्रॉ़यड 13 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।
– इसका रिज़ॉल्यूशन 1080×2640 के पिक्सल का दिया हैं।
– इसमें सेल्फी क्लिक करने के लिए आपको इसका फ्रंट कैमरा 32-मेगापिक्सल का दिया गया है।
– साथ ही इसके रियर में 64-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 13-मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा साथ दिया हैं।
– वहीं इसमें 8 जीबी रैम के साथ 128 जीबी की स्टोरेज दी गई हैं। – इसमें आपको इसका तगड़ा प्रोसेसर भी देखने को मिल जाता हैं।

– इसके अलावा फोन में बैटरी बैकअप के लिए 4200 एमएएच की बैटरी दी गई है। जो फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है।

Motorola Razr 40 5G Discount offer

इस फोन के 256जीबी  स्टोरेज वेरिएंट की कीमत Amazon पर 99,999 रुपए में लिस्टेड हैं। जिसे 55 हजार की छूट के बाद 44999 रुपए में खरीद सकते हैं। इस फोन में आपको तीन कलर वेरिएंट देखने को मिल सकता हैं। जिसे आप अपने पसंद के हिसाब से चुन सकते हैं।

इसके अलावा इस हैंडसेट की खरीदारी पर 1,500 रुपये का बैंक डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। वहीं आप मोटोरोला स्मार्टफोन पर 2,182 रुपये की प्रतिमाह ईएमआई भी मिल रही हैं। लेकिन ये ऑफर लिमिटेड समय तक के लिए ही उपलब्ध हैं इसलिए इसका जल्दी से लाभ उठा लीजिए।

नोटः ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर स्मार्टफोन के डिस्काउंट प्राइस में समय – समय पर बदलते रहते हैं। ग्राहक हर तरीके से संतुष्ट होकर ही फोन की खरीदारी करें।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App