Motorola G64 5G Launched: खत्म हुआ मोटो यूजर्स का इंतजार! मार्केट में लॉन्च किया धाकड़ स्मार्टफोन, चेक करें कीमत और फीचर्स

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Moto G64 5G Price in India: यदि आप कोई लेटेस्ट फोन लेने की जुगत में लगे हुए हैं तो अब आपका लंबा इंतजार खत्म करवाते हुए मोटोरोला ने moto g64 5G फोन को लॉन्च कर दिया है।

इसे कंपनी 6000mAh की तगड़ी बैटरी के साथ लाई है। इस फोन में आपको दो वेरिएंट में मिलते है। अगर आप इसके बारे में जानना चाहते हैं तो आइए जल्दी से आपको इस न्यूली लॉन्च स्मार्टफोन के स्पेक्स, कीमत और सेल डिटेल्स के बारे में जानते हैं।

Moto G64 5G के स्पेसिफिकेशन

प्रोसेसर- ये आपको MediaTek Dimensity 7025 चिपसेट के साथ मिल रही है।

डिस्प्ले- इसमें आपको 6.5 इंच की LCD डिस्प्ले मिलती है। जो Full HD+ रेजोल्यूशन के साथ 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट में आती है।

वहीं डिस्प्ले सिक्योरिटी के लिए इसमें कोर्निंग गोरिल्ला ग्लास का प्रोटेक्शन दिया गया है।

डिजाइन- ये हैंडसेट स्लिम, स्लीक, स्टाइलिश और कलरफुल डिजाइन के साथ आता है।

रैम और स्टोरेज- ये आपको 8GB/128GB और 12GB/256GB वेरिएंट में मिलती है। फोन में 24GB तक रैम बूस्ट की सुविधा मिली है।

बैटरी – पावर के लिए इसमें 6000mAh की तगड़ी बैटरी साथ दी गई है। जो टर्बो पावर 33W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है।

कैमरा- कैमरा की बात करें तो ये नया फोन OIS के साथ शेक फ्री 50MP प्राइमरी कैमरा के साथ पेश किया गया है। वहीं इसका मैक्रो विजन और डेप्थ कैमरा 8MP का दिया है।
वहीं, सेल्फी के लिए इसके फ्रंट में 16MP का कैमरा साथ दिया है।

ओएस- ये 5G फोन Android 14 OS पर रन करता है।

Moto g64 5G की जानें क्या हैं कीमतें

बात करें इस कीमत की तो इसके 8GB/128GB वेरिएंट को कंपनी ने 14,999 रुपये में लॉन्च किया है। वहीं इसके
12GB/256GB वेरिएंट को 16,999 रुपये में लॉन्च किया गया है। आप ग्राहक इस फोन की खरीदारी बैंक ऑफर्स के तहत 13,999 रुपये शुरुआती दाम के साथ कर सकेंगे।

कब लाइव होगी इसकी पहली सेल जानें

मोटोरोला के इस नए स्मार्टफोन की पहली सेल 23 अप्रैल को दोपहर 12 बजे से लाइव हो जाएगी। इसकी खरीदारी आप ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट से आसानी से कर सकेंगे।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App