भारत में तांडव मचाने आया Motorola का 50MP फ्रंट कैमरा वाला कंटाप लुक स्मार्टफोन, देखे लक्जरी फीचर्स

Avatar photo

By

Priyanka Singh

नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी मोटोरोला ने अपने भारतीय ग्राहकों को खुश करते हुए एक नया फोन मोटोरोला एज 50 प्रो (Motorola Edge 50 Pro) को भारत में बुधवार, 3 अप्रैल को लॉन्च कर दिया है।

फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सिस्टम और 50-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा के साथ ही 4nm ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 7 जेन 3 SoC चिप का भी इस्तेमाल किया गया है। फोन को तीन कलर ऑप्शन और दो रैम और स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन में पेश किया गया है। तो आईये इस स्मार्टफोन के बारे में आपको विस्तार से बताते हैं:-

Motorola Edge 50 Pro की कीमत, उपलब्धता

भारत में मोटोरोला एज 50 प्रो स्मार्टफोन के 8GB + 256GB वैरिएंट की कीमत 31,999 रुपये है, जबकि 12GB + 256GB वैरिएंट की कीमत 35,999 रुपये है। हालांकि, इंट्रोडक्टरी ऑफर के तौर पर कंपनी बेस वेरिएंट को 27,999 और 12GB रैम वैरिएंट रु 31,999 में रुपये में पेश करेगी।

यह फोन भारत में 9 अप्रैल से फ्लिपकार्ट, मोटोरोला ऑनलाइन स्टोर और रिटेल स्टोर्स पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। कंपनी ने हैंडसेट को ब्लैक ब्यूटी, लक्स लैवेंडर और मूनलाइट पर्ल शेड्स के साथ पेश किया गया है। एचडीएफसी क्रेडिट और डेबिट कार्ड ईएमआई लेनदेन पर 2,250 रुपये तक की इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगी।

Motorola Edge 50 Pro स्पेसिफिकेशन, फीचर्स

मोटोरोला एज 50 प्रो में 144Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.7-इंच 1.5K pOLED कर्व्ड डिस्प्ले दिया गया है। इसके अलावा स्मार्टफोन में प्रोसेसर के तौर पर क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 7 जेन 3 SoC चिप का इस्तेमाल किया गया है। फोन में फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें (OIS) सपोर्ट के साथ 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 13-मेगापिक्सल का दूसरा सेंसर और OIS सपोर्ट के साथ 10-मेगापिक्सल का तीसरा सेंसर दिया गया है।

जबकि, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 50-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। हैंडसेट 12GB रैम और 256GB ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ आता है। यह एंड्रॉइड 14-आधारित हैलो यूआई के साथ आता है।

मोटोरोला एज 50 प्रो स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए 4,500mAh की बैटरी दी गई है, जो 125W वायर्ड और 50W वायरलेस टर्बो चार्जिंग को सपोर्ट करती है। 125W चार्जर 12GB रैम वैरिएंट के साथ उपलब्ध है, जबकि 8GB रैम विकल्प के साथ बॉक्स में 68W चार्जर मिलता है। इसे धूल और छींटे प्रतिरोध के लिए IP68 रेटिंग भी मिलती है।

Priyanka Singh के बारे में
Avatar photo
Priyanka Singh 8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से योगदान दे रही हैं। जिसमें इन्होंने (क्राइम, देश-विदेश,शिक्षा,लाइफस्टाइल,मनोरंजन,गैजेट्स इत्यादि) बीट पर काम किया। इनके लेखनी को Timesbull.com पाठकों ने काफी पसंद भी किया। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाली प्रियंका सिंह अपने करियर में साल 2016 में राजस्थान पत्रिका से जुड़ी। इन्होंने 2 साल तक राजस्थान पत्रिका को अपनी सेवा प्रदान की। तत्पश्चात इनका सफर 2018 में इंडिया डॉट कॉम की तरफ बढ़ चला। यहां प्रियंका सिंह ने लेखनी के साथ - साथ वीडियो कार्य क्षेत्र में भी कार्य किया। फिर इनका सफर आगे बढ़ा 2021 की तरफ, जहां इन्होंने न्यूज 24 डिजिटल प्लेटफॉर्म के साथ काम शुरू किया। फिर प्रियंका सिंह Timesbull.com के साथ जुड़ी। प्रियंका ने हर बीट से जुड़े कंटेट पर काम किया है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App