Jio vs Airtel vs Vi: इन धांसू प्लान के साथ फुल एंजॉय कर देखें IPL मैच, मिलेगा तगड़ा डिस्काउंट और अनलिमिटेड डेटा

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: IPL Cricket Recharge Plan: भारत में तीन पॉपुलर टेलीकॉम कंपनी जियो, एयरटेल और वीआई है। ये कंपनी अपने कस्टमर्स के लिए एक से एक कई खास प्लान को लाती रहती हैं। जैसा कि आपको पता ही होगा कि पूरे देश में आईपीएल मैच के चर्चे हो रहे हैं। ऐसे में आपको कोई न कोई मैच देखते हुए मिल जाएगा।

अगर आप भी IPL के शौकिन है और बिना किसी डेटा के टेंशन लिए बिना इसका आनंद उठाना चाहते हैं तो आज हम आपके लिए कुछ खास प्लान लेकर आए है। इस लिस्ट में जियो, एयरटेल और वीआई तीनों ही कंपनियों के प्लान शामिल है। जिनका रिचार्ज करवा आप फुल क्रिकेट का मज़ा लें सकते हैं।

रिलायंस जियो का क्रिकेट प्लान

49 रुपये के डेटा प्लान- इस प्लान में आपको 1 दिन की वैलिडिटी के साथ अनलिमिटेड डेटा का बेनिफिट साथ मिलता है।

222 रुपये वाला डेटा प्लान- यह डेटा वाला एक एक्टिव प्रीपेड प्लान है, जो 50GB वाले अलग डेटा के साथ आता है।

749 रुपये वाले प्लान- यह प्लान 90 दिनों की वैलिडिटी के साथ मिलता है, जो 2GB डेली डेटा के साथ मिलते है। इसके अलावा इसमें एक्स्ट्रा 20GB का डेटा भी साथ मिलता है।

एयरटेल का प्लान

एयरटेल 39 रुपये का डेटा पैक- इस प्लान में आपको एक दिन की वैलिडिटी मिल रही हैं, जो अनलिमिटेड डेटा के साथ आती है।
एयरटेल का 49 रुपये डेटा पैक- एयरटेल के इस 49 रुपये वाले डेटा पैक के साथ आपको अनलिमिटेड डेटा और 1 दिन की वैलिडिटी साथ में मिलती है।

एयरटेल 79 रुपये का डेटा पैक- इस प्लान में आपको अनलिमिटेड डेटा के साथ 2 दिनों तक की वैलिडिटी साथ मिलती है। आपको बता दें कि इन तीनों प्रीपेड डेटा पैक 20GB की फेयर यूसेज पॉलिसी (FUP) के साथ आते हैं।

Vi का प्लान

1449 रुपये का प्लान- इसमें आपको 1.5GB का डेली डेटा प्लान मिल रहा हैं। जो 180 दिनों की वैलिडिटी के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा में आता है। इसमें आपको 50 रुपए का डिस्काउंट भी मिलता है।

3199 रुपये वाला प्लान- इस प्लान में आपको 2GB डेली डेटा के साथ 365 दिन की वैलिडिटी साथ मिलती है। जो अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ Amazon Prime मोबाइल सब्सक्रिप्शन के साथ आती है। इतना ही नहीं इसमें आपको 100 रुपये का डिस्काउंट मिलता है।

699 रुपये प्लान- इस प्लान में आप कस्टमर्स को 56 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। इसमें आपको हर रोज 3GB डेटा के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉल की सुविधा मिलती है। जो 50 रुपये की छूट में साथ आती है।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App