7,000 रुपए से कम दाम में खरीद लाएं ये 5G फोन, यहां चल रही सेल का उठाएं फायदा वरना होगा अफसोस

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली:  Moto G04 On Sale: बेहद कम दाम में कोई सस्ता 5G फोन खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए एक गुड न्यूज़ है। शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट पर इस समय Month End Mobile Fest sale चल रही है। जहां से आप Motorola G04 स्मार्टफोन को खरीद सकते है।

फ्लिपकार्ट की चल रही सेल में आपको ये फोन भारी डिस्काउंट के साथ कम कीमत पर खरीदने को मिल रहा हैं। अगर आप इसे खरीदना का मन बना रहे हैं तो आपके लिए यह एक बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। आइए, आपको इसके बारे में बताएं 

Moto G04 के कीमत और ऑफर्स

इस Motorola हैंडसेट के प्राइस और ऑफर्स की बात की जाएं तो इसके 4 जीबी/64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 6,999 रुपये है। इस फोन को आप 31 मार्च तक सेल में खरीद सकते हैं। वहीं आप इसके दामों को और भी कम करवा सकते हैं।

अब इसके मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो आपको इस पर 1000 रुपए का डिस्काउंट मिल रहा हैं। साथ ही फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड से 5 परसेंट का कैशबैक भी मिल रहा है। इसके अलावा पुराना फोन एक्सचेंज करने पर 5,600 रुपये का डिस्काउंट मिलने वाला है। 

Moto G04 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

– इसके फीचर्स की बात करें, तो इसमें 6.6 इंच की एचडी प्लस की डिस्प्ले दी जाएगी। जो 90Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ आती है।

– इसमें Unisoc SoC चिपसेट का सपोर्ट दिया गया है।

– सिक्योरिटी के लिए इस हैंडसेट में आपको साइड-माउंटेड का फिंगरप्रिंट दिया गया है।

– साथ ही इसमें  पावर के लिए 5000mAh की बैटरी दी जाएगी। जो 10W की चार्जिंग सपोर्ट में आएगा।

– वहीं इस फोन के रियर में 16 मेगापिक्सल का सिंगल कैमरा दिया गया है।

– सेल्फी के लिए फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

-कनेक्टिविटी के लिए इस बजट वाले हैंडसेट में ब्लूटूथ, 4जी LTE, जीपीएस और डुअल बैंड वाई-फाई का सपोर्ट दिया गया है।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App