Air Conditioner: अब आपकी पत्नी किचन में नहीं होगी पसीने से तरबतर, सस्ते दाम में खरीदें शिमला जैसे ठंडक देने वाला ये एसी

Avatar photo

By

Priyanka Singh

नई दिल्ली। गर्मियों की शुरुआत हो चुकी है, गर्मी का सीजन शुरू होते ही लोग पंखे, कूलर और एसी खरीदने लग जाते हैं। इस समय मार्च का अंतिम महीना चल रहा है और अभी से ही कई राज्यों में भीषण गर्मी ने लोगों के पसीने छुड़ाने शुरू कर दिए हैं।

चिलचिलाती गर्मी से छुटकारा पाने के लिए आपको भी अभी से ही एसी और कूलर खरीद लेना चाहिए। सबसे ज्यादा महिलाओं को खाना बनाने के दौरान बहुत ही गर्मी लगती है। महिलाएं खाने बनाने के दौरान पसीने से तरबतर हो जाती हैं।

यदि आप भी अपनी पत्नी को इस हालात में नहीं देखना चाहते हैं, तो आपको जरा भी परेशान होने की जरुरत नहीं है। आज हम यहां आपको आपके बजट में कुछ ऐसे छोटे साइज वाला Portable Mini AC कूलर फैन के बारे में बताने जा रहे हैं, जो आपको ठंडी – ठंडी हवा प्रदान करेंगे। यह एसी आपको 500 रुपए से भी कम में मिल जायेंगे।

Mini Portable Air Cooler Fan :

यह बहुत ही पोर्टेबल और छोटे साइज वाला मिनी एयर कंडीशनर है, जिसे आप अपनी जरुरत के हिसाब से कहीं भी रखकर इस्तेमाल कर सकते हैं। इसकी खासियत यह है कि आप इसे अपने साथ कहीं भी कैरी कर सकते हैं। ऐसे आप किचन या फिर लिविंग रूम में भी रखकर ठंडी – ठंडी हवा का आनंद ले सकते हैं। इसे आप कूलर की तरह भी इस्तेमाल कर सकते हैं। इसे आप अमेजन इंडिया की वेबसाइट से खरीद सकते हैं। फिलहाल, यह Currently unavailable दिखा रहा है। 

BRIGREL Portable Small Plastic Air Conditioner Water Cooler :

इस डिवाइस को आप मिनी कूलर की तरह से आराम से इस्तेमाल कर सकते हैं। यह ड्यूल ब्लेडलेस मिनी डिवाइस है। आप इसे घर, कार और ऑफिस कहीं भी इस्तेमाल कर सकते हैं। ड्यूरेबल प्लास्टिक से बना हुआ है। यह मल्टीकलर वाला डिवाइस है। यह साइज में बहुत ही छोटा होता है, इसे आप आराम से कैरी कर सकते हैं। कम बजट में आपके लिए यह काफी ही अच्छा साबित हो सकता है। इसे भी आप अमेजन इंडिया की वेबसाइट से खरीद सकते हैं।

Priyanka Singh के बारे में
Avatar photo
Priyanka Singh 8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से योगदान दे रही हैं। जिसमें इन्होंने (क्राइम, देश-विदेश,शिक्षा,लाइफस्टाइल,मनोरंजन,गैजेट्स इत्यादि) बीट पर काम किया। इनके लेखनी को Timesbull.com पाठकों ने काफी पसंद भी किया। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाली प्रियंका सिंह अपने करियर में साल 2016 में राजस्थान पत्रिका से जुड़ी। इन्होंने 2 साल तक राजस्थान पत्रिका को अपनी सेवा प्रदान की। तत्पश्चात इनका सफर 2018 में इंडिया डॉट कॉम की तरफ बढ़ चला। यहां प्रियंका सिंह ने लेखनी के साथ - साथ वीडियो कार्य क्षेत्र में भी कार्य किया। फिर इनका सफर आगे बढ़ा 2021 की तरफ, जहां इन्होंने न्यूज 24 डिजिटल प्लेटफॉर्म के साथ काम शुरू किया। फिर प्रियंका सिंह Timesbull.com के साथ जुड़ी। प्रियंका ने हर बीट से जुड़े कंटेट पर काम किया है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App