Mini AC: मात्र 1200 रुपए में घर लाए ये जबरदस्त AC गर्मी में देगा ठंडक का मजा

Avatar photo

By

Sanjay

Mini AC: गर्मियां शुरू होने वाली हैं और एसी, पंखे और एयर कूलर की भारी मांग हो सकती है। दिल्ली और उत्तर भारत में अप्रैल से सितंबर तक अत्यधिक गर्मी होती है, ऐसे में बिना एयर कंडीशनर वाले घरों में रहना असहज हो जाता है। अगर आप भी अपने घर में एसी लगवाना चाहते हैं तो अब आपके लिए अच्छा ऑफर मिलने वाला है।

ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon पर इन दिनों स्प्लिट AC की खरीद पर लिमिटेड डील ऑफर की जा रही है। इस सेल में आप 1286 रुपये की ईएमआई पर अपने घर में एसी लगवा सकते हैं। यहां आपको 3 स्टार से लेकर 5 स्टार तक की रेटिंग वाले वोल्टास, पैनासोनिक जैसे ब्रांड के एसी मिलेंगे। आइए जानते हैं AC पर मिलने वाले खास ऑफर के बारे में…

वोल्टास स्प्लिट एसी 1.4 टन

वोल्टास के इस स्प्लिट एसी की कीमत 30,990 रुपये है। इसे आप 1,502 रुपये की ईएमआई पर खरीद सकते हैं। इसके अलावा इस एयर कंडीशनर पर 2,000 रुपये तक का बैंक डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। इसके फीचर्स की बात करें तो यह स्प्लिट एसी रिमोट कंट्रोल के साथ डस्ट फिल्टर के साथ आता है। साथ ही इसमें इनवर्टर कंप्रेसर भी दिया गया है।

पैनासोनिक स्प्लिट एसी

पैनासोनिक के इस स्प्लिट एसी की कीमत 38,990 रुपये है। इस एसी की खास बात यह है कि इसमें एयर प्यूरीफिकेशन फिल्टर है। साथ ही, यह 7 इन 1 कॉपर कंडेंसर कन्वर्टिबल फीचर के साथ आता है। इस एसी की क्षमता 1 टन है और इसे 5 स्टार रेटिंग मिली है। इस एसी की खरीद पर आपको 1,500 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। साथ ही आप इसे 1,890 रुपये की ईएमआई पर घर ला सकते हैं।

क्रूज़ स्प्लिट एसी

इस 1 टन 3 स्टार रेटेड एसी की कीमत 25,490 रुपये है। इस एसी की खरीद पर आपको 1,500 रुपये तक की छूट भी मिलेगी। साथ ही आप इसे 1,236 रुपये की ईएमआई पर घर ला सकते हैं। यह एसी 7 इन 1 पीएम 2.5 एयर फिल्टर के साथ भी आता है। इसमें मैजिक एलईडी डिस्प्ले समेत कई अच्छे फीचर्स हैं।

Sanjay के बारे में
Avatar photo
Sanjay मेरा नाम संजय महरौलिया है, मैं रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मुझे सोशल मीडिया वेबसाइट पर काम करते हुए 3 साल हो गए हैं, अब मैं Timesbull.com के साथ काम कर रहा हूं, मेरा काम ट्रेंडिंग न्यूज लोगों तक पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App