LG Monitor: 27 इंच का LG का मॉनिटर मिल रहा मात्र 6299 रुपए में, जल्दी खरीदे ऐसे

Avatar photo

By

Sanjay

LG Monitor: बेहतरीन डिस्प्ले क्वालिटी वाला LG का बड़ा मॉनिटर ₹6299 में मिल रहा है, बड़ी स्क्रीन शानदार डिस्काउंट के साथ। टेक जगत में जानी जाने वाली सबसे बड़ी टेक ब्रांड कंपनी LG ने भारतीय बाजार में अपना नया स्मार्ट मॉनिटर लॉन्च कर दिया है। मॉनिटर में आपको 100 हर्ट्ज का रिफ्रेश रेट मिलता है और इस मॉनिटर की कीमत लगभग 6299 रुपये तय की गई है।

एलजी कंपनी की ओर से आने वाले इस मॉनिटर में आपको एचडी रेंज की क्वालिटी दी गई है। इसके साथ ही यहां आपको यह ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म Amazon पर बेहद कम कीमत में देखने को मिलता है। इसके साथ ही इसका फायदा यह है कि इसमें आपको नए मॉडल LG 22MR410, 24MR400 और 27MR400 भी शामिल हैं।

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

कई प्रदर्शन सुविधाओं का समर्थन

इस मॉनिटर के फीचर्स और डिजाइन की बात करें तो इसमें आपको 21.5 इंच का एचडी डिस्प्ले दिया गया है। इसके साथ ही यह डिस्प्ले आपके गेमिंग एक्सपीरियंस को और भी बढ़ा देगा, जो 100 हर्ट्ज के रिफ्रेश रेट के साथ आता है और इसमें रीडर मोड फ्लिकर है। टेक्नोलॉजी के साथ-साथ ऑन-स्क्रीन कंट्रोल का सपोर्ट भी देखा जा सकता है।

सबसे बडा मॉनिटर 27 इंच

अगर आप भी ये सभी मॉडल खरीदना चाहते हैं तो इसकी कीमत ऊपर-नीचे हो सकती है। इसके साथ ही इसके बेस वेरिएंट की कीमत रु. वहीं इसके अलग-अलग मॉडल की कीमत 6299 रुपये से शुरू होती है। 7999 रुपये तक जाती है। 9999. आप इसे अपनी आवश्यकता के अनुसार खरीद सकते हैं। कर सकना

Sanjay के बारे में
Avatar photo
Sanjay मेरा नाम संजय महरौलिया है, मैं रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मुझे सोशल मीडिया वेबसाइट पर काम करते हुए 3 साल हो गए हैं, अब मैं Timesbull.com के साथ काम कर रहा हूं, मेरा काम ट्रेंडिंग न्यूज लोगों तक पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App