मार्केट में ट्रांसपेरेंट लैपटॉप लाएगी Lenovo, मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस इवेंट में होगा धमाकेदार खुलासा

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Lenovo Transparent Laptop: क्या आप किसी लैपटॉप को खरीदने का मन बना रहे हैं अगर हां, तो आपका ये काम अब और भी आसान हो गया है। क्योंकि आपके टॉप टेक कंपनियों में से एक लेनोवो अपने कस्टमर्स के लिए एक खास लैपटॉप लेकर आया है। दरअसल, कंपनी ने एक अनोखे डिजाइन वाले लैपटॉप को लॉन्च करने की प्लानिंग में लगी हुई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंपनी अब आने वाले दिनों में एक ट्रांसपेरेंट लैपटॉप लाने की तैयारी कर रहा है। इस लैपटॉप की अनाउंसमेंट बार्सिलोना में अपकमिंग मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (MWC) 2024 के दौरान हो सकता है। इसके अलावा कंपनी ने अपने कुछ लैपटॉप को भी अपग्रेड कर सकती है।

ट्रांसपेरेंट लैपटॉप Lenovo

आपको बता दें कि विंडोज रिपोर्ट में पता चला है कि लेनोवो के एक ट्रांसपेरेंट लैपटॉप लेकर आएगा, जिसके डिजाइन भी सामने आए हैं। दावा किया जा रहा है कि कंपनी इस कॉन्सेप्ट  डिवाइस को MWC 2024 में पेश कर सकती है। जो 26 फरवरी से 29 फरवरी तक आयोजित होने वाला है। इसकी फोटोज लेनोवो ब्रांडिंग के साथ दिखाती हैं,जिसमें एक बेजेल-लेस डिजाइन और जो एक ट्रांसपेरेंट डिस्प्ले मिल सकता है।

इस लेनोवो लैपटॉप में डेक रिफ्लेक्टिव है जो पूरी तरह से ट्रांसपेरेंट हो सकती है। इसके प्राइमरी इंटरनल कॉम्पोनेंट्स को ट्रांसपेरेंट बॉडी  के अंदर और नीचे रखा जाएगा, जहां से देखा ना जा सकें। साथ ही इसमें एक पतला फ्रेम होगा, जो अपारदर्शी हिस्से और पूरे डेक को कवर करता है और इसमें कई कनेक्टिविटी पोर्ट होने की भी उम्मीद जताई जा रही है।

इन लैपटॉप को किया जाएगा अपग्रेड

आपको बता दें कि अभी इस लैपटॉप के कोई भी स्पेसिफिकेशन सामने तो नहीं आए है, लेकिन ये उम्मीद की जा रही है यह विंडोज 11 के साथ आ सकता है। वहीं बस यह उम्मीद जताई जा रही है कि कंपनी MWC 2024 में इस लैपटॉप लॉन्च के वक्त ही इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन का खुलासा करेगी।

इसके अलावा कंपनी अपने लैपटॉप्स को अपग्रेड करने वाली है, जिसमें लेनोवो थिंकबुक 14, लेनोवो थिंकपैड T14 (इंटेल और एएमडी वर्जन), लेनोवो थिंकपैड T16, लेनोवो थिंकपैड x12 डिटेचेबल और लेनोवो थिंकविजन M14T जैसे शामिल pहै।

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App