भारत आ रहा महंगे फोन की धज्जिया उड़ा देने 24GB रैम वाला सबसे सस्ता फोन! कीमत 10 हजार और फीचर्स सॉलिड

Avatar photo

By

Priyanka Singh

नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी आईटेल (itel) अपने ग्राहकों को बनाये रखने के लिए एक के बाद एक हैंडसेट लेकर आ रही है। itel के डिवाइस सस्ते होने के साथ ही काफी अच्छे भी होते हैं। आईटेल जाहिर तौर पर जल्द ही भारत में नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की योजना बना रही है।

एक ताजा रिपोर्ट से पता चला है कि कंपनी फरवरी महीने में itel P55, itel P55 Plus और itel P55 T उठा सकती है। हालांकि इन तीनों स्मार्टफोन को लॉन्च करने से पहले इसकी डिटेल लीक कर दी गई है।

लीक रिपोर्ट्स की मानें तो itel P55 सबसे खास फोन होगा, क्योंकि यह भारत का पहला ऐसा स्मार्टफोन होगा, जिसमें 24GB रैम दी जाएगी। इसके साथ ही itel P55+ स्मार्टफोन में सुपर फास्ट 45W चार्जिंग सपोर्ट दिया जा सकता है।

आईटेल पावर सीरीज स्मार्टफोन लॉन्च टाइमलाइन
91मोबाइल्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, पावर सीरीज में तीन नए स्मार्टफोन शामिल किये जायेंगे। हालांकि, अभी तक लॉन्च डेट का खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन फरवरी में इसकी घोषणा होने की उम्मीद है।

सबसे ज्यादा रैम वाला फोन
फोन में बड़ी बैटरी के साथ फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलने की सभावना है। लीक रिपोर्ट के मुताबिक, अपकमिंग itel P55+ स्मार्टफोन में 45W चार्जर दिया जायेगा। फोन
16GB रैम सपोर्ट के साथ आएगा। इसके साथ ही इसमें 256GB स्टोरेज दिया जाएगा। itel P55+ स्मार्टफोन एक फ्लैगशिप स्मार्टफोन सीरीज होगी। itel P55+ स्मार्टफोन में इंडस्ट्री फर्स्ट लेदर फिनिश शामिल किया जायेगा। जो परफॉर्मेंस के मामले में काफी ही ज्यादा शानदार होगा।

फोन में मिलेगा 50MP कैमरा
itel P55 स्मार्टफोन में 50MP का प्राइमरी सेंसर दिया जा सकता है, इसके अलावा AI क्लियर डुअल कैमरा दिया जाएगा। फोन में 24GB जीबी रैम सपोर्ट देखने को मिलेगा। इसमें 8 एक्चुअल रैम और +16 जीबी वर्चुअल रैम देखने को मिलेगी। स्मार्टफोन की कीमत 10 हजार रुपये से कम होने की संभावना है। अपकमिंग itel P55 स्मार्टफोन शानदार और प्रीमियम बिल्ड के यूनीक डिजाइन के साथ आने की संभावना है।

Priyanka Singh के बारे में
Avatar photo
Priyanka Singh 8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से योगदान दे रही हैं। जिसमें इन्होंने (क्राइम, देश-विदेश,शिक्षा,लाइफस्टाइल,मनोरंजन,गैजेट्स इत्यादि) बीट पर काम किया। इनके लेखनी को Timesbull.com पाठकों ने काफी पसंद भी किया। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाली प्रियंका सिंह अपने करियर में साल 2016 में राजस्थान पत्रिका से जुड़ी। इन्होंने 2 साल तक राजस्थान पत्रिका को अपनी सेवा प्रदान की। तत्पश्चात इनका सफर 2018 में इंडिया डॉट कॉम की तरफ बढ़ चला। यहां प्रियंका सिंह ने लेखनी के साथ - साथ वीडियो कार्य क्षेत्र में भी कार्य किया। फिर इनका सफर आगे बढ़ा 2021 की तरफ, जहां इन्होंने न्यूज 24 डिजिटल प्लेटफॉर्म के साथ काम शुरू किया। फिर प्रियंका सिंह Timesbull.com के साथ जुड़ी। प्रियंका ने हर बीट से जुड़े कंटेट पर काम किया है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App